×

IND vs ENG  आखिरी टेस्ट से बाहर हुए Rohit Sharma, इस खिलाड़ी को मिली टीम की कमान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा  इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले आखिरी टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। ख़बरों की माने तो कोरोना  से जूझ  रहे  रोहित शर्मा पांचवें टेस्ट मैच  का हिस्सा नहीं बन पाएंगे । रोहित शर्मा की जगह  टीम इंडिया की कमान   जसप्रीत बुमराह को सौंपी गई है ।

ICC Rankings में छाए Baber Azam, तोड़ डाला Virat Kohli का महारिकॉर्ड


हिटमैन बल्लेबाज  रोहित शर्मा  कोविड पॉजिटिव हैं और फिलहाल आइसोलेशन में हैं। भारतीय टीम ने टेस्ट मैच के लिए  एजबेस्टन में अभ्यास किया  ,लेकिन इसमें  रोहित  शर्मा ने हिस्सा नहीं लिया। रोहित शर्मा के बाहर होने के बाद  टीम इंडिया के लिए शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ओपन कर सकती है।

IND Vs ENG  क्या इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट का हिस्सा होंगे Rohit Sharma, आज हो जाएगा साफ

 

भारत और इंग्लैंड के बीच पिछली टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच अब खेला जाना है। टीम इंडिया की  निगाहें टेस्ट  सीरीज जीतने पर रहने वाली हैं।भारतीय टीम  इंग्लैंड के  खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-1 से  आगे है और वह सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।

IND VS IRE इस जोड़ी ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, रोहित-राहुल को पीछे छोड़ा

वैसे तो टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी  , लेकिन अगर  वह मैच ड्रॉ भी  करा लेती है तो   भी सीरीज जीत जाएगी।भारतीय टीम के पास   2007 के बाद इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने का मौका रहने वाला है। आखिरी बार भारत ने  राहुल द्रविड़ की कप्तानी में इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट सीरीज जीती थी।  इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज करना टीम इंडिया के लिए आसान नहीं रहने वाला है। भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच के तहत भी रोमांचक भिड़ंत की उम्मीद की जा रही है।