×

IND vs ENG  आखिरी टेस्ट से अभी बाहर नहीं हुए Rohit Sharma, हेड कोच Rahul Dravid ने दिया बड़ा अपडेट

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। कोरोना से जूझ रहे रोहित शर्मा को लेकर ख़बर यह रही है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। मुकाबले से पहले  रोहित शर्मा की  दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव  आई है और ऐसे में उनके खेलने  पर संशय का बादल हैं। हालांकि इन सब बातों के बीच टीम इंडिया के हेड   कोच राहुल द्रविड़ ने यह साफ किया है कि रोहित  शर्मा अभी आखिरी टेस्ट मैच से बाहर नहीं हुए हैं।

IND vs ENG Joe Root खास रिकॉर्ड करेंगे अपने नाम, सचिन और गावस्कर छोड़ सकते हैं पीछे

राहुल द्रविड़ ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए कहा , रोहित शर्मा की निगरानी   हमारी मेडिकल टीम कर रही है । वह टेस्ट मैच से बाहर नहीं हुए हैं ।उनका आरटी पीसीआर टेस्ट आज और फिर बाद में एक  और कल होगा।हमारे पास  खेल के लिए 36 घंटे हैं।

Ind vs Eng 5th Test रोहित शर्मा के बाहर होने से इस खिलाड़ी की लगी लॉटरी , अब मिलेगा मौका

रोहित शर्मा  फिलहाल कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से आइसोलेशन में हैं।बुधवार को एजबेस्टन मैदान पर टीम इंडिया ने अभ्यास शुरु किया,लेकिन कप्तान रोहित ने इसमें  हिस्सा नहीं लिया था । इस टेस्ट को साल 2021  में कोरोना की वजह से रद्द कर दिया गया।

 35 साल की उम्र में David Warner ने दिखाई चीते सी फुर्ती , एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच,देखें VIDEO

 फिलहाल सीरीज में टीम इंडिया  2-1 से आगे  चल रही है, लेकिन न्यूजीलैंड के  खिलाफ  हाल ही में क्वलीन स्वीप करने के बाद इंग्लैंड  टीम के हौसले बुलंद हैं। रोहित शर्मा अगर आखिरी टेस्ट से बाहर होते हैं तो फिर उनकी जगह  जसप्रीत बुमराह   कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। वहीं रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी  में  मयंक अग्रवाल  बतौर ओपरनर   उतर सकते हैं। हाल ही में भारतीय टीम में मयंक  अग्रवाल को रोहित शर्मा के कवर के तौर पर  शामिल किया गया है।