Samachar Nama
×

 35 साल की उम्र में David Warner ने दिखाई चीते सी फुर्ती , एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच,देखें VIDEO

David Warner 0--0--11--1-1-111111111

क्रिकेट  न्यूज़ डेस्क।।  श्रीलंका और  ऑस्ट्रेलिया के बीच 29 जून से पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के पहले दिन कंगारू खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने अपनी फील्डिंग से सुर्खियों बटोरी हैं। 35 साल के डेविड वॉर्नर ने मैदान पर चीते सी  फुर्ती दिखाने का काम किया। डेविड वॉर्नर ने डाइव लगाते हुए गेंद  पर चीते की रफ्तार से झपटा  मारा और एक हाथ से कैच लिया । इसका वीडियो  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ।

ENG VS IND Team India पर मंडराया खतरा,  इंग्लैंड के खिलाफ गंवा सकती है आखिरी टेस्ट

वीडियो देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं  बता  दें कि यह  वाक्या      श्रीलंकाई पारी के दौरान 30वें ओवर में हुआ ।श्रीलंका ने पहली  पारी में दो विकेट पर 74 रन बना लिए थे स्पिनर नाथन लियोन  30वां  ओवर लेकर आए और इसकी दूसरी गेंद पर श्रीलंकन कप्तान दिमुथ करुणारत्ने   ने डिफेंड किया  ।

 ENG VS IND टीम इंडिया के पास 15 साल बाद इंग्लैंड की धरती पर इतिहास रचने का है मौका 

लेकिन   बॉल पहले बैट और फिर पैड पर लगकर स्लिप  की तरफ चली गई।यहां कंगारू टीम की ओर  से  एलबीडब्ल्यू  आउट की अपील की ,लेकिन  स्लिप में मौजूद वॉर्नर का कुछ और ही इरादा  था ।उन्होंने गेंद पर नजरें जमाई और तेजी  से चीजे की रफ्तार से गेंद  पर हल्ला बोल दिया।

ENG vs SA इंग्लैंड दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका ने किया टेस्ट, वनडे और टी 20 टीम का ऐलान

डेविड वॉ्र्नर ने गेंद को अपने बाएं हाथ से कैच कर लिया  ।इसके बाद  अंपायर  ने एलबीडब्ल्यू नहीं बल्कि कैच आउट करार दिया।डेविड वॉर्नर द्वारा लिया गया कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।फैंस भी  डेविड वॉर्नर के कैच को  पसंद कर रहे हैं। 

Share this story