Samachar Nama
×

IND vs ENG Joe Root खास रिकॉर्ड करेंगे अपने नाम, सचिन और गावस्कर छोड़ सकते हैं पीछे

INDIA vs England: Joe Root ने जड़े हैं टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक, 2 भारतीय भी टॉप-5 खिलाड़ियों में शामिल

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस मुकाबले  के तहत  जो रूट खास  रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। जो  रूट सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ सकते हैं ।भारत और इंग्लैंड के टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की बात की जाए तो       सुनील गावस्कर , सचिन तेंदुलकर और जो  रूट का नाम  शामिल है।

Ind vs Eng 5th Test रोहित शर्मा के बाहर होने से इस खिलाड़ी की लगी लॉटरी , अब मिलेगा मौका
 


Joe Root को मिला न्यूजीलैंड के खिलाफ बैक टू बैक शतक जड़ने का ईनाम, टेस्ट रैंकिंग में पहुंचे इस नंबर पर

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट   भारत के   खिलाफ  43 पारियों में अब तक  2353 रन बना चुके हैं ।    सचिन  तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए  जो रूट   को 184 रन और बनाने होंगे ,जबकि  131  रन बनाने के बाद  वह सुनील गावस्कर से आगे निकल  जाएंगे। जो रूट  79 रन बनाने  के बाद   अपने हमवतन  कुक को पीछे छोड़ देंगे।इसवक्त जो  रूट  जिस तरह से बल्लेबाजी  कर रहे हैं ऐसे में माना  जा रहा है कि वह भारत के खिलाफ  आखिरी मैच में यह रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। जो रूट इस वक्त जबरदस्त  फॉर्म में चल रहे हैं।हाल ही के समय में  इंग्लैंड की कप्तानी छोड़ने वाले जो रूट ने न्यूजीलैंड के  खिलाफ टेस्ट सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया।

 35 साल की उम्र में David Warner ने दिखाई चीते सी फुर्ती , एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच,देखें VIDEO
 

Ashes LIVE, Joe Root ने अपने नाम किया यह शर्मनाम रिकॉर्ड, बतौर कप्तान Don Bradman के क्लब में शामिल हुए

इंग्लैंड ने  न्यूजीलैंड के  खिलाफ टेस्ट सीरीज  को  3-0 से अपने नाम किया और जोरूट भी अपने प्रदर्शन से चमके।जो रूट अपना  शानदार प्रदर्शन और लय  अब  भारत के खिलाफ भी जारी रख सकते हैं। भारत और  इंग्लैंड के बीच एक जुलाई से  एजबेस्टन में रिशेड्यूल टेस्ट मैच खेला जाएगा।  दोनों टीमों के  बीच यह टेस्ट मैच पिछले साल की सीरीज का  है जो कोरोना के चलते नहीं हो पाया था।

 ENG VS IND टीम इंडिया के पास 15 साल बाद इंग्लैंड की धरती पर इतिहास रचने का है मौका 

Joe Root in 2021, सुपर हिट बल्लेबाज, सुपर फ्लॉप कप्तान, क्या वह एशेज की बेइज्जती के बाद कप्तानी खोने के लिए तैयार हैं?

Share this story