×

IND VS SA KL Rahul को आराम दिए जाने पर इस दिग्गज ने खड़े किए सवाल, जानिए क्या कहा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज के दो मैच जीतकर सीरीज में  2-0 की अजेय बढ़त हासिल करने में सफल रही । वहीं टी 20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 4 अक्टूबर को  इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा । दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले आखिरी टी 20 मैच से विराट कोहली और केएल राहुल को आराम दिया गया है।

फैंस के लिए आई खुशख़बरी, IPL 2023 में होगी AB Devilliers की वापसी
 

केएल राहुल को आराम दिए जाने पर एक दिग्गज खिलाड़ी ने सवाल खड़े किए हैं । बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी 20 मैच खेलने के बाद भारतीय टीम सीधे ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी, जहां वह टी 20 विश्व कप में शिरकत करेगी। क्रिकेट एक्सपर्ट केएल राहुल को आराम दिया जाना सही नहीं मान रहे हैं ।उनका मानना है कि राहुल टी 20 विश्वकप 2022 में टीम इंडिया के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं ।

IND vs SA इंदौर में खेला जाएगा तीसरा और आखिरी टी20 मैच, जानिए कैसा रहेगा पिच-मौसम का हाल
 

अभी हाल ही में उन्होंने अपनी लय पकड़ी है।ऐसे में उन्हें ड्रॉप करना नुकसान दायक साबित हो सकता है।पूर्व क्रिकेटर पूर्व क्रिकेटर डोड्डा गणेश ने भी केएल राहुल को आराम  दिए जाने पर सवाल खड़े किए हैं। दिग्गज ने ट्वीट करते हुए लिखा, केएल राहुल को अभी अपनी लय वापस मिली थी।

फ्लाइट छोड़ना इस कैरेबियाई खिलाड़ी को पड़ा भारी, T20 World Cup 2022 से हुआ बाहर
 

 और उन्हें तीसरे टी  20 अंतर्राष्ट्रीय के लिए विराट कोहली के साथ आराम दिया गया है ।मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं दोनों लंबे  समय से आउट ऑफ फॉर्म थे और हाल ही में अपनी फॉर्म में वापस लौटे थे जब आप फॉर्म में हों तो ज्यादा से ज्यादा गेम खेलें और रन बनाए। मेरा तो यही मानना ​​है। केएल राहुल और विराट कोहली टीम इंडिया के अहम  खिलाड़ी हैं। अगर ब्रेक के दौरान लय खो बैठे तो इससे टीम इंडिया को नुकसान  ही होगा।