×

IPL 2022 में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने वाले Hardik Pandya को मिला ये स्पेशल गिफ्ट

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। गुजरात टाइटंस को डेब्यू सीजन के तहत ही चैंपियन बनाने वाले कप्तान  हार्दिक पांड्या को   अब स्पेशल गिफ्ट  मिला है। आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में  गुजरात टाइटंस और राजस्थान  रॉयल्स के बीच  भिड़ंत हुई है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को मात देने का काम किया।

इस मैदान पर खेला जा सकता है World Test Championship का खिताबी मैच 
 


आपको बता दें कि बिजनेसमैन वीरा पहारिया  ने गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने वाले हार्दिक पांड्या को एक स्पेशल  गिफ्ट दिया है ।हार्दिक पांड्या    ने इस  गिफ्ट को   अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर भी किया है ।उनकी पत्नी  नताशा इस गिफ्ट का वीडियो बनाती नजर आई हैं।बता दें कि यह गिफ्ट  एक कस्टमाइज किया गया पेंडेट हैं जिस पर एक ओर गुजरात टाइटंस व दूसरी ओर  आईपीएल 2022 चैंपियंस  लिखा हुआ है ।  

ENG VS NZ पिछले 3 साल में विदेश धरती पर फिसड्डी साबित हुए Kane Williamson, ये आंकड़े हैं सबूत

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या इस पेंडेट को  गले में  पहने हुए हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में गुजरात  टाइटंस का एंथम  सॉन्ग भी सुनाई दे रहा है। गौरतलब  हो कि  आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले  नई टीम गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को कप्तान के तौर पर अपने ड्रॉफ्ट में शामिल किया था।

James Anderson और Stuart Broad की जोड़ी ने रचा इतिहास, टेस्ट में हासिल किया नया मुकाम

क्रिकेट जानकार ने फ्रेंचाइजी के इस फैसले को     गलत बताया  था क्योंकि  उस वक्त हार्दिक पांड्या अपनी खराब  फॉर्म और  खराब फिटनेस से जूझ रहे थे।यही नहीं टीम इंडिया से भी बाहर चल रहे थे। पर अब इस बात में  कोई दो राय नहीं है कि हार्दिक पांड्या का वह फैसला  एकदम सही साबित हुआ है।  हार्दिक पांड्या ने  आईपीएल के 15 वें सीजन के तहत न  केवल शानदार कप्तानी की , जबकि वह ऑलराउंडर प्रदर्शन करते हुए भी नजर आए।