×

Hardik Pandya ने किया खुलासा, इस खिलाड़ी की वजह से उनका करियर तबाह होने से बचा

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  हार्दिक पांड्या इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, लेकिन इससे पहले उनका वक्त काफी  खराब रहा है। हार्दिक पांड्या   का खराब फॉर्म और खराब फिटनेस  की वजह से  करियर खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। लेकिन हार्दिक पांड्या एक बार फिर टीम इंडिया में वापसी करने में कामयाब रहे। हार्दिक पांड्या ने खुलासा करके बताया कि  उनके  परिवार की वजह से  वह  वापसी कर पाएं हैं।

एक बार फिर Shahid Afridi ने BCCI से लिया पंगा, जानिए क्या कुछ कह दिया
 


हार्दिक  पांड्या ने  साथ ही  यह भी बताया कि उनके बुरे समय में उनके बड़े भाई और भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने हमेशा मदद की। बता दें कि हार्दिक पांड्या  ने इंग्लैंड के खिलाफ  पहले टी 20 में गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 33 गेंदो में 51 रन की पारी  खेली और  33 रन देकर 4 विकेट लिए ।

IND VS ENG दूसरे टी 20 में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, जानिए कौन से खिलाड़ी होंगे बाहर

शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए।  मैच के बाद   हार्दिक पांड्या ने कहा , कड़ी मेहनत हमेश रंग लाती है।मेरा हमेशा से मानना रहा  है कि  अच्छे इरादे  से की गई मेहनत बेकार नहीं जाती मैं खुद को हमेशा तैयार रखना चाहता हूं।

IND vs ENG ये खिलाड़ी है भारत का मोस्ट वैल्युएबल टी20 क्रिकेटर, आकाश चोपड़ा ने बताया नाम

कई बार नतीजे मेरे पक्ष में होंगे तो कई बार नहीं।आगे उन्होंने यह भी कहा कि   , मैं कामयाबी और  नाकामी को लेकर ज्यादा नहीं सोचता ।मैंने तटस्थ  जीना सीख लिया है । आज अच्छा दिन था तो कल बुरा भी हो सकता है। जिंदगी चलती रहती है,लिहाजा हंसते रहो और मेहनत करो। हार्दिक पांड्या  ने यह भी जाहिर किया है कि उनकी टीम इंडिया  में वापसी में  परिवार को बहुत ही योगदान रहा है।