×

IND vs SA लाइव मैच में गुस्से में दिखे दीपक चाहर , साथी खिलाड़ी को कहे अपशब्द, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच  इंदौर में खेले गए आखिरी टी 20 मैच में तेज गेंदबाज दीपक चाहर का गुस्से वाला अवतार देखने को मिला ।लाइव मैच के दौरान दीपक चाहर ने गुस्से में अपने साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज को अपशब्द कहे । दीपक चाहर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs SA टीम इंडिया की करारी हार के बाद Rohit Sharma की बढ़ी टेंशन, मैच के बाद कप्तान ने दिया बड़ा बयान
 


बता दें कि दीपक चाहर के पारी के आखिरी ओवर में टीम ने  24 रन बनाए। ओवर की पांचवीं गेंद पर मोहम्मद सिराज ने बड़ी गलती कर दी । वह डीप स्क्वायर लेग फील्डिंग कर रहे थे।डेविड मिलर ने चाहर की गेंद को इसी  ओर शॉट लगाया, लेकिन सिराज ने कैच लपकने के दौरान गलती कर दी ।

IND VS SA 3rd T20I टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद फूट फैंस का गुस्सा, सोशल मीडिया पर दिया रिएक्शन 

उनके पांव बाउंड्री लाइन से छू गया , जिससे मिलर को पूरे छह रन मिले ।मोहम्मद सिराज की इस फील्डिंग से कप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाज दीपक चााहर दोनों ही नाराज दिखे।दीपक चाहर इस दौरान अपना आपा खो बैठे और उन्होंने  सिराज को ही अपशब्द  कह दिए। तेज गेंदबाज दीपक चाहर आखिरी टी 20 मैच में महंगे साबित हुए और  कुछ कमाल नहीं कर सके ।

IND VS SA 3rd T20I Fours Highlights  दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर की धुनाई, देखें मैच में लगे टॉप चौकेa

उन्होंने चार ओवर के अपने कोटे में   48 रन लुटाए  और एक विकेट लिया ।उन्होंने  बल्ले से योगदान देते हुए 17 गेंदों में दो चौके और तीन चक्के लगाते हुए  31 रन का पारी खेली। वैसे दीपक चाहर ने ही  मुकाबले में भारत के बाकी बल्लेबाज भी महंगे साबित हुए। टीम इंडिया को आखिरी टी 20 मैच में मिली करारी  हार से कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ी है क्योंकि इसके बाद सीधे भारतीय टीम 20 विश्व कप में ही उतरेगी।

null