×

Boxing Day Test में बुरी तरह चोटिल हुए Cameron Green, मुंबई इंडियंस के लिए बुरी ख़बर, देखें VIDEO  

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को चोट का सामना करना पड़ा । कैमरून ग्रीन का चोटिल होना आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के लिए भी बुरी ख़बर है। आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस ने कैमरून ग्रीन को 17.25 करोड़ में अपने साथ जोड़ा है।

World Cup 2023 के लिए क्या भारत दौरे पर आएगी पाकिस्तान, PCB के नए चीफ ने दिया बड़ा बयान 

कैमरून ग्रीन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हो गए। एनरिक नॉर्त्जे की गेंद कैमरून ग्रीन की गेंद उनकी उंगुली पर लगी और खून बहने लगा। बता दें कि  एनरिक नॉर्त्जे की तेज रफ्तार गेंद उनके दस्तानों में लगी और ग्रीन दर्द से कराह उठे।इसके बाद ग्रीन ने जब ग्लव्स उतारे तो उनकी उंगुली से खून निकल रहा था।

Ramiz Raja ने PCB चेयरमैन पद से हटाए जाने के बाद निकाली भड़ास, कर दिया बड़ा खुलासा


कैमरून ग्रीन ने को तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया और फिर इस खिलाड़ी को स्कैन के लिए भेजा गया। ख़बरों में आई जानकारी की माने तो कैमरून ग्रीन को चोटिल होने के बाद अस्पताल ले जाया गया है। ग्रीन की उंगली का स्कैन कराया जाएगा और देखा जाएगा कि फैक्चर तो नहीं है।यही नहीं कैमरून ग्रीन अब आगे इस टेस्ट मैच में शायद ही खेल पाएं।

David Warner ने किया कमाल, क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar की कर ली बराबरी

 कैमरून ग्रीन के चोटिल होने का वीडयो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । फैंस इसे आईपीएल और मुंबई इंडियंस के लिए बुरी ख़बर बताने का काम कर रहे हैं।मेलबर्न में जारी टेस्ट मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट पर 386 रन बना लिए हैं। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका टीम पहली पारी में 189  रनों पर सिमट गई थी।