×

Breaking IPL 2022 KKR vs SRH Live  केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी उतारी ये प्लेइंग XI

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2022 में 61 वें मैच के तहत कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। पुणे की महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के तहत खबर लिखे जाने तक टॉस हो  चुका था, जहां टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है।

रन मशीन को लगी 'जंग', Virat Kohli की ऐसी हालत कभी नहीं देखी
 

मौजूदा सीजन के तहत केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद का यह 12वां मैच होगा। इससे पहले खेले गए 11 मैचों में से हैदराबाद को 5 में जीत मिली है जबकि 6 मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा। केकेआर का इस सीजन के तहत 13 वां मैच है, और उसने अपने खेले मैचों में से पांच के तहत जीत दर्ज की है।

IPL 2022 KKR VS SRH के ऐसे हैं हेड टू हेड आंकड़े, जानिए मुकाबले को कैसे देख पाएंगे LIVE
 

आईपीएल में दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़ों  की बात की जाए तो रोमांचक  भिड़ंत देखने को मिलती है।इस लीग के तहत दोनों टीमें अब तक  22 बार एक दूसरे से भिड़ं चुकी हैं । इस दौरान कोलकाता  की टीम  14 मैचों में जीत हासिल करने में सफल रही, जबकि   सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को  8 मैचों में जीत मिली , जबकि  एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला है।

IPL 2022 KKR vs SRH जानिए किस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती हैं कोलकाता और हैदराबाद
 

दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले पांच मैचों की बात  करें तो इसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने बाजी मारी है । सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पिछले पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज करने में काम किया है जबकि केकेआर को सिर्फ एक मैच में जीत नसीब हुई।इस सीजन के तहत दोनों टीमों के बीच  रोमांचक भिड़ंत ही देखने को मिलने वाली है।
 

टीमें:
सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (C), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (W), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक
कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर (C), सैम बिलिंग्स (C), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती