×

Deepak Chahar की फिटनेस पर आई बड़ी अपडेट, जानिए ENG के खिलाफ T20 सीरीज में खेलेंगे या नहीं

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया  के तेज  दीपक चाहर चोट के चलते मैदान से दूर चल रहे हैं।अनफिट होने की वजह से ही दीपर चाहर आईपीएल 2022 में अपनी टीम   चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए नहीं खेल पाए थे ।वैसे इन सब बातों के बीच दीपक  चाहर की फिटनेस पर बड़ा अपडेट मिला है। ख़बरों की माने तो दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग की चोट से पूरी तरह उबरने में   और चार से  पांच  सप्ताह का समय लगेगा।  

Bhuvneshwar Kumar टेस्ट क्रिकेट में वापसी के हैं हकदार, जानिए किसने कही ये बात 
 


चाहर और वाशिंगटन सुंदर  राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं, जहां अपनी चोटों से उबर रहे हैं। दीपक चाहर ने खुद अपने रिहैब  सत्र के बाद   कहा , मैं अपने रिहैब कार्यक्रम के अनुसार  अभी एक बार में चार से पांच ओवर गेंदबाजी अभ्यास कर रहा हूं ।मेरी रिकवरी  काफी अच्छी  हो रही है  और मुझे लगता है कि मुझे मैच के लिए जरूर फिटनेस  हासिल करनें में चार  से पांच सप्ताह  और लगेंगे।

'Virat को एक टेस्ट खिलाओ,फिर ड्रॉप कर दो', इस दिग्गज का ट्वीट हुआ वायरल

 टीम इंडिया को अगले महीने  7 जून से इंग्लैंड दौरे पर      तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है । दीपक चाहर इस सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।दीपक चाहर कब तक फिट होकर मैदान पर लौटेंगे,इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। 

IND vs ENG T20 सीरीज के लिए रोहित नहीं बल्कि ये खिलाड़ी होगा कप्तान, नाम जानकर चौंक जाएंगे

यही नहीं एक सवाल यह भी   कि क्या दीपक चाहर भारतीय टीम की  टी 20विश्व कप की योजनाओं का  हिस्सा होंगे। दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज से  ही तय होजाएगा कि कौन से मुख्य खिलाड़ी टी 20 विश्व कप केलिए फिट हैं।कहीं ना  कहीं दीपक चाहर  टीम इंडिया कीटी 20 विश्व कप की योजनाओं से फिलहाल  पूरी  तरह ही बाहर चल रहे हैं।