×

 हुई बड़ी भविष्यवाणी, खत्म होने की ओर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज Trent Boult का टेस्ट करियर

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।   पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज   इयान स्मिथ ने बड़ी  भविष्यवाणी कर दी है कि  तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का टेस्ट करियर  खत्म होने की  ओर है ।  इयान  स्मिथ  उन दिग्गजों में से  एक रहे हैं जो अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। दरअसल हाल ही में  ट्रेंट बोल्ट ने खुद को  केंद्रीय अनुबंध  से रिलीज कराया है  ,क्योंकि वह अपने  परिवार के साथ ज्यादा समय गुजार सकें। साथ ही दुनिया भर में  घरेलू लीग खेलने के लिए उपलब्ध हो सकें

ENG vs SA स्टुअर्ट ब्रॉड ने 36 साल की उम्र में दिखाई चीते सी फुर्ती, एक हाथ से लपका कैच, देखें VIDEO
 


दिग्गज  इयान बाथम ने  बात  करते हुए कहा  कि मुझे लगता है कि केंद्रीय अनुबंध  से रिलीज  करना संभवत :  उनके टेस्ट करियर का अंत है। मुझे लगता है कि  यह  शर्मनाक है क्योंकि  टिम साऊदी     और ट्रेंट बोल्ट संभवत :  सर्वश्रेष्ठ जोड़ी हैं , बोल्ट ने 2011 में अपना डेब्यू किया था।

IPL 2023 पंजाब किंग्स से होगी Anil Kumble की छुट्टी, ये दिग्गज बन सकता है हेड कोच

दिग्गज इयान बाथम ने साथ ही कहा कि  ट्रेंट बोल्ट की कमी का टिम साउदी पर असर पड़ेगा क्योंकि उन्हें दूसरे छोर से वैसा समर्थन नहीं मिलेगा जैसा उन्हें पहले मिलता था।आपको बता दें किक   इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन   और स्टु्अर्ट ब्रॉड , वेस्टइंडीज के कर्टली  एम्ब्रोज  और कार्टनी वाल्श और पाकिस्तान के वसीम अकरम  और   वकार यूनिस    ही   टेस्ट में  बोल्ट से बेहतर हैं।ट्रेंट बोल्ट अगर संन्यास लेते हैं।

Asia Cup में जब पाकिस्तान ने खेलने से कर दिया था इनकार , जानिए क्या रहा कारण

तो न्यूजीलैंड को भी सीधे तौर पर ही उनकी कमी खलेगी।ट्रेंट बोल्ट     अपनी घातक गेंदबाजी के लिए माहिर हैं और कोई  ऐसा गेंदबाज नहीं है जो जल्द ही उनकी  बराबरी  कर पाएगा।    ट्रेंट बोल्ट का शानदार करियर इस बात का प्रमाण है कि  वह   कितने प्रतिभावान खिलाड़ी रहे हैं।