×

T20 World Cup से पहले हुई बड़ी भविष्यवाणी, इन खिलाड़ियों के दम पर फाइनल में पहुंचेगी टीम इंडिया 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2022 के आगाज होने में चंद दिन ही बाकी रह गए हैं । भारत को टूर्नामेंट में अपना पहला मैच  23 अक्टूबर को खेलना है।मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दोनों टीमें आमने -सामने होंगी। टी 20 विश्व कप के शुरु होने से पहले पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने भारतीय टीम को लेकर भविष्यवाणी की है । दिग्गज ने बताया कि  किन खिलाड़ियों के दम पर भारतीय टीम फाइनल में पहुंच सकती है।

Pak vs Ban बाबर-रिजवान ने जमकर कूटे रन , बांग्लादेश को मात देकर फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान

हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा , मैं पिछले छह -सात वर्षों से इस टीम का हिस्सा रहा हूं।मुझे लगता है कि यह  उतनी ही अच्छी लाइन-अप है,जितनी की टी 20 क्रिकेट में भारत की थी। रवि शास्त्री ने कहा,सूर्यकुमार यादव नंबर 4 पर  हार्दिक पांड्या नंबर 5 पर और ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक नंबर - 6 पर हैं ,

Babar Azam ने तोड़ा Virat Kohli का एक और रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले एशियाई बल्लेबाज 

यह एक बड़ा अंतर बनाता है , क्योंकि  यह टॉप ऑर्डर को जिस  तरह से खेलना चाहिए, उन्हें खेलने की अनुमति देता। रवि शास्त्री ने आगे कहा  वे 15-20  रन जो आप बचाते हैं ,अंत में बड़ा अंदर पैदा कर सकते हैं क्योंकि जब आप बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर उतरते हैं तो आपको 15-20 रन अतिरिक्त लेने होते हैं।

T20 World Cup से पहले Team India को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से पहले मिली करारी हार

बता दें कि भारत का बल्लेबाजी क्रम काफी मजबूत हो गया । सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी  के दम पर दिनेश कार्तिक की फिनिशर  भूमिका से टीम  इंडिया काफी मजबूत हो गई है ।हालांकि टी 20 विश्व कप में इस बार  भारत का गेंदबाजी विभाग कमजोर हो सकता है क्योंकि जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।