×

T20 World Cup 2022 को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, ये टीम जीत सकती है खिताब
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टी 20 विश्व कप 2022 का आयोजन अक्टूबर -नवंबर में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होना है। टूर्नामेंट में एक महीने से भी कम का समय रह गया है । इस बीच अब दिग्गज खिलाड़ी टी 20विश्व कप को लेकर बड़ी भविष्यवाणी करने का  काम कर रहे हैं। भारत के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम  ने  उस टीम  का नाम बताया है जो टी 20विश्व कप 2022 का खिताब जीत सकती है।

IND vs AUS नागपुर से आई बुरी ख़बर, दूसरे टी 20 मैच में पर मंडराया रद्द होने का खतरा 
 


दिग्गज सबा करीम  को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया अगले महीने अपने घरेलू  मैदान पर शुरु होने वाले आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप में ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार हैं।गौरतलब हो कि  ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल  यूएई में हुए टी 20 विश्वकप के तहत खिताब जीता था ।एरोन फिंच की अगुवाई  वाली   ऑस्ट्रेलिया टीम का यह पहला  टी 20 विश्व कप का खिताब रहा था।

IND vs AUS दूसरे टी 20 मैच से पहले उजागर हुई Team India की बड़ी कमजोरी, जानकर चौंक जाएंगे

सबा करीम सहित कई दिग्गज खिलाड़ियों का मानना है कि  ऑस्ट्रेलिया  टी 20 विश्व कप के खिताब का बचाव कर सकती है।सबा  करीम ने बात  करते हुए कहा , मुझे लगता है कि  वे एक मजबूत पक्ष वाली   टीम है ।टीम में कई  खिलाड़ी ऐसे हैं, जो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी, गेंदबाजी  और फील्डिंग   में अपना योगदान देते हैं।

IPL 2023 को लेकर आई बड़ी अपडेट, इस महीने नीलामी का होगा आयोजन

पिछले टी 20 विश्व कप की तुलना में ऑस्ट्रेलिया की टीम में इस बार कुछ बदलाव हुए हैं।  ऑस्ट्रेलिया की टीम में लेग स्पिनर मिशेल स्वेप्सन के स्थान पर फिनिशर टिम डेविड को शामिल किया गया है। इस बार भी कंगारू टीम काफी मजबूत नजर आ रही है । एरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम को टी 20 विश्व कप 2022 में घरेलू मैदान का फायदा मिलेगा और वह खिताब जीत सकती है।