×

IND vs SA T20I अश्विन को पछाड़ सकते हैं Bhuvneshwar Kumar, बन जाएंगे सफल गेंदबाज
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और   दक्षिण अफ्रीका के बीच  पांच टी 20  मैचों की सीरीज 9 जून से शुरु होने वाली है। इस  सीरीज के तहत  तेज  गेंदबाज   भुवनेश्वर कुमार  पर सबकी नजरें रहने वाली हैं।   भुवी को अगर  भारतीय टीम में अपनी जगह स्थाई      करनी  है तो  अब दमदार प्रदर्शन करके दिखाना होगा।

IND VS SA अफ्रीका के खिलाफ बेहद खतरनाक साबित होंगे Yuzvendra Chahal, बनाएंगे बड़ा रिकॉर्ड
 


दक्षिण अफ्रीका के   खिलाफ  सीरीज  में भुवनेश्वर कुमार अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो   बड़ा रिकॉर्ड बना सकते हैं, साथ ही   उनके पास अश्विन को पछाड़ने का मौका होगा। भुवी के पास भारत और दक्षिण अफ्रीका के दरमियान टी 20 मैचों में सफल  गेंदबाज बनने का मौका होगा। भुवनेश्वर कुमार अश्विन को पछाड़ते हुए भारत और दक्षिण अफ्रीका की टी 20 सीरीज में सफल गेंदबाज बन सकते हैं।

IND VS SA Shreyas Iyer बड़ी उपलब्धि करेंगे अपने नाम, रोहित  को छोड़ सकते हैं पीछे

दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने        दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह टी 20  अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें  उन्होंने 16.50 के औसत और 6.87  के इकोनॉमी रेट से गेंदबाजी करते हुए 10 विकेट हासिल किए।  दोनों टीमों  के बीच टी 20 में  सबसे ज्यादा शिकार करने  वाले दूसरे गेंदबाज  भुवनेश्वर कुमार ही हैं।

ENG VS NZ इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए किया  अपनी टीम का ऐलान, जानिए किन्हें मिला मौका

उन्होंने 6 मैचों में 16.12 के औसत और 7.28 के स्ट्राइक रेट से  8 विकेट चटकाए हैं।भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच        टी 20 मैचों  में सबसे  अधिक विकेट लेने वालों की  लिस्ट में तीसरे नंबर पर कार्ल जूनियर डाला हैं । अफ्रीकी गेंदबाज डाला ने तीन मैचों में 15.71 की औसत और 9.16 के स्ट्राइक रेट से गेंदबाजी करते हुए  7 विकेट लिए हैं। इस सूची में भारत के जहीर खान और दक्षिण  अफ्रीका के  क्रिस मोरिस   6-6 विकेट लेकर ही मौजूद हैं।