×

IPL 2023 से पहले केकेआर के लिए बुरी खबर , इस स्टार खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क। आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन दिसंबर में होना है । उससे पहले सभी टीमें रिलीज और रिटेन प्रक्रिया पूरी कर रही हैं । वहीं कई खिलाड़ी  फ्रेंचाइजी टीमों का साथ भी छोड़ रहे हैं। दरअसल केकेआर टीम के लिए बुरी ख़बर आई  है कि टीम के स्टार खिलाड़ी सैम  बिलिंग्स ने टीम का  साथ छोड़ने का फैसला किया है।

T20 WC 2022 कप्तान जोस बटलर ने इन दो खिलाड़ी के लिए रुकवाया सेलिब्रेशन,  VIDEO जमकर हो रहा VIRAL

सैम बिलिंग्स ने खुद इस बात की जानकारी दी है । सैम  बिलिंग्स ने  बताया कि क्यों वह टीम से अलग हो रहे हैं । सैम बिलिंग्स ने कहा ,  मैंने  मुश्किल फैसला किया है कि मैं अगले आईपीएल में हिस्सा नहीं लूंगा । इंग्लिश समर की शुरुआत में लंबे प्रारूप में फोकस करना चाहता हूं।

Rohit Sharma और KL Rahul की गैरमौजूदगी में NZ दौरे पर कौन से खिलाड़ी करेंगे ओपनिंग, टीम के पास हैं ये विकल्प

सैम बिलिंग्स  ने साफ तौर पर  यह कारण जाहिर कियाा है कि  वो लंबे प्रारूप में  के क्रिकेट के चलते आईपीएल न खेलने का फैसला कर रहे हैं। आईपीएल  2022 के मेगा ऑक्शन में केकेआर ने सैम बिलिंग्स को   2 करोड़ की कीमत में खरीदा था।आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में केकेआर ने करोड़ की कीमत में खरीदा था।आईपीएल 2022 सीजन के तहत सैम बिलिंग्स  ने केकेआर के लिए कुल 8  मैच खेले।

T20 WC 2022 का खिताब गंवाने के बाद Shoaib Akhtar ने अब देखा ये ट्रॉफी जीतने का ख्वाब

इन मैचों में उन्होंने   24.14 की औसत और 122.46  की स्ट्राइक रेट से  169 रन बनाए थे,इसमें उनका 36 रन का हाई स्कोर रहा था। केकेआर  मिनी ऑक्शन में  सैम बिलिग्स जैसे  खिलाड़ी की भरपाई के लिए किसी अन्य  खिलाड़ी पर दांव लगाना चाहिए।केकेआर की टीम अब तक दो बार खिताब अपने नाम  कर चुकी है। आईपीएल 2023 के  लिए कोलकाता अपनी मजबूत टीम तैयार  करना चाहेगी।