×

Asia Cup 2022 मोहम्मद रिजवान ने खोला अपनी सफलता का राज, मैच के बाद किया खुलासा

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान को हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ  मिली 155 रन की जीत में   बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान  की पारी का अहम योगदान रहा । मोहम्मद रिजवान  ने बल्ले से जलवा दिखाते हुए  मैच में 57 गेंदों में  78 रन की पारी खेली ।  6 चौके  और एक छक्का भी  उन्होंने जड़ा ।मुकाबले में शानदार  प्रदर्शन के लिए  मोहम्मद रिजवान को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Asia Cup 2022 के सुपर 4 स्टेज का शेड्यूल आया सामने, जानिए कब होगी भारत-पाक के बीच भिड़ंत
 


प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड लेने के  दौरान ही मोहम्मद रिजवान ने  अपनी सफलता का राज खोला। मोहम्मद रिजवान ने अपनी सफलता का राज  कठिन परिश्रम करने और फल की इच्छा नहीं करने को बताया।मोहम्मद रिजवान ने कहा ,मैं हमेशा भगवान पर भरोसा करता हूं। अपनी चीजों को देखें तो आदमी अपने आप में घुस जाता है कभी दबाव होता है कभी ओवर कॉन्फिडेंस होता है।

 Asia Cup 2022, PAK vs HK हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ जीत से खुश हुई पाकिस्तानी टीम को भारतीय फैंस ने लिया निशाने पर ,जमकर किया ट्रोल

इन चीजों से ऊपर मैंने रखा है कि कड़ी मेहनत को, जो भगवान हमसे मांग रहा है वो करो और बाकी सब भगवान पर छोड़ दो ।साथ ही उन्होने  कहा ,  हमारे लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है, परिस्थितियों के साथ तालेमल  बिठाना। हमारे टॉप  ऑर्डर की हमेशा ये कोशिश होती है कि हम प्रारूप को भूल जाएं और परिस्थितियों का अंदाजा लगाएं।

 Asia Cup 2022, PAK vs HK पाकिस्तान को मिली जीत लेकिन सोशल मीडिया पर Babar Azam का उड़ा मजाक

क्योंकि अगर ऐसी पिच है जहां शॉट्स नहीं लग रहे हैं, गेंद नीची रह रही है तो हमने फौरन अपना प्लान बदल दिया।मोहम्मद रिजवान शानदार जलवा दिखा रहे हैं और ऐसे में आगामी   भारत के  खिलाफ मैच में दमदार प्रदर्शन कर सकते हैं। पाकिस्तान कीटीम हॉन्गकॉन्ग कोमात देकर सुपर 4 में पहुंच गई है और  अब उसका सामना रविवार 4 सिंतबर को पाकिस्तान से होगा।