×

Asia Cup 2022  KL Rahul  पर मंडराया बड़ा संकट,  टीम मैनेजमेंट ले सकता है बड़ा फैसला 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल का एशिया कप 2022 के पहले ही मैच में फ्लॉप शो देखने को मिला । केएल  राहुल  पाकिस्तान के खिलाफ पहले ही मैच के तहत गोल्डन डक का शिकार हुए।आईपीएल 2022 के बाद  केएल राहुल को तीसरी बार बल्लेबाजी करने का मौका मिला, लेकिन वह  इस अवसर का फायदा  नहीं उठा सके।

IND VS PAK हार के बाद पाकिस्तानियों ने खोया आपा भारतीय फैंस से भिड़ें, वायरल हो रहा ये VIDEO  
 

केएल राहुल पर अब टीम से बाहर होने का संकट  मंडरा रहा है क्योंकि वह टीम इंडिया के ओपनिंग विभाग को कमजोर कर रहे हैं। बुधवार को भारत को  हॉन्ग कॉन्ग के  खिलाफ टूर्नामेंट का दूसरा मैच खेलना है। केएल राहुल के लिए  भी यह मुकाबला अहम रहने वाला है।

16 साल के Sachin Tendulkar ने पाकिस्तान में बुरी तरह मचाई तबाही, एक ही ओवर मेंं जड़े 4 छक्के, देखें VIDEO
 

केएल राहुल अगर हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ फ्लॉप होते हैं तो फिर उनका प्लेइंग इलेवन से बाहर  होना भी तय हो जाएगा क्योंकि प्लेइंग इलेवन का कॉम्बिनेशन गड़बड़ा रहा है।पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा भारत का एक ही दाएं हाथ का बल्लेबाज रहा । रविंद्र जडेजा ने नंबर चार पर बल्लेबाजी की।

IND vs HK बतौर कप्तान Rohit Sharma रच सकते हैं इतिहास, धोनी समेत इन दिग्गजों के रिकॉर्ड करेंगे ध्वस्त
 

पर अब अगर केएल राहुल को ड्रॉप किया जाता है तो  उनकी जगह ऋषभ पंत को मौका दिया जा सकता है  जो नंबर 4  पर खेल सकते हैंऔर इस स्थिति में  या तो विराट कोहली से ओपनिंग कराई जा सकती है या  फिर सूर्यकुमार यादव  को रोहित शर्मा के साथ पारी की  शुरुआत के लिए भेजा जा सकता है।सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड में रोहित शर्मा के साथ ओपन किया था।आने वाले मैचों के तहत भारतीय टीम  क्या रणनीति अपनाती है, किन खिलाड़ियों को  मौका दिया जाता है  और किन्हें बाहर किया जाता है । यह देखना दिलचस्प होगा।