×

Asia Cup 2022 IND vs HK टीम इंडिया का सामना आज हॉन्गकॉन्ग से, जानिए पिच और मौसम का हाल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप 2022 में भारत और हॉन्गकॉन्ग  के बीच भिड़ंत होने वाली है। दोनों टीमों के बीच आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से  शाम 7.30 बजे से शुरु होगा।टीम इंडिया ने अपने पहले ही मैच के तहत पाकिस्तान को  5 विकेट से मात देने  का काम किया। वहीं  हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ जीत दर्ज करके टीम इंडिया सुपर 4 में जगह बना लेगी।

Asia Cup 2022, BAN vs AFG Moments  बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच हुए मैच के कुछ टॉप मोमेंट्स
 


भारत -हॉन्गकॉन्ग के बीच होने वाले मैच से पहले हम यहां पिच रिपोर्ट और मौसम की बात करने वाले हैं। भारत और हॉन्गकॉन्ग के बीच मैच  दुबई  क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दुबई की पिच की बात की जाए तो यहां पर बल्लेबाजों को तो मदद मिलती है।इस मैदान पर गेंदबाजों को भी काफी मदद मिलती है ।

घातक प्रदर्शन कर  Rashid Khan ने रचा इतिहास, T20I क्रिकेट में हासिल की ये उपलब्धि

दुबई की पिच हल्की धीमी है जिस वजह से यहां पर स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद मिलने की उम्मीद है । इस  पिच पर टी 20 का औसत स्कोर 140 रन है ।साथ ही यहां कुछ सीम मूवमेंट और अतिरिक्त उछाल भी है ।मौसम की बात की जाए तो बुधवार को दुबई का तापमान 40 से 49  डिग्री सेल्सियस  के बीच रहेगा।

Asia Cup 2022, BAN vs AFG Fours Highlights अफगानियों ने बांग्लादेश को जमकर कूटा,  मैच में जड़े गए जबरदस्त चौके

बारिश  की संभावना बिल्कुल भी नहीं है,जबकि 24 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी ।वहीं ह्यूमिडिटी 38% तक रहने की उम्मीद है। खिलाड़ियों को गर्मी और उमस काफी परेशान करती हुई नजर आएगी।हॉन्गकॉन्ग और  भारत के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है । साल 2018 एशिया कप में जब मुकाबला हुआ  था तब  हॉन्गकॉन्ग भारत को कड़ी  टक्कर  दी थी । तब  टूर्नामेंट का आयोजन  50 ओवर प्रारूप में हुआ था।