×

Asia Cup 2022 IND vs AFG  विराट कोहली के शतक ने सोशल मीडिया पर लूटी महफिल, वायरल हुआ फैंस  का रिएक्शन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  विराट कोहली ने एशिया कप 2022 के आखिरी मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर  महफिल लूटी है ।  दरअसल विराट कोहली ने अपनी एक पारी से  फैंस का  लंबे  वक्त से चला आ रहा  इंतेजार खत्म कर दिया है । विराट कोहली ने   अपने तमाम आलोचकों के मुहं   पर ताला लगा  दिया।  विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक शतक जड़कर एकबार  फिर सबको   अपना मुरीद बना लिया।

Asia Cup 2022 IND vs AFGअफगानिस्तान के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी ट्रोल हुई टीम इंडिया, देखें फैंस का रिएक्शन

विराट कोहली के  बल्ले से    71 वां अंतर्राष्ट्रीय शतक निकला ।वहीं उन्होंने अपने   टी 20 अंतर्राष्ट्रीय करियर का     पहला शतक जड़ा ।  विराट कोहली ने 2 साल 9 महीने और 16 दिन के बाद  शतक लगाया ।  इस शतक के लिए   1020 दिनों का लंबा इंतेजार करना पड़ा। बता दें कि   विराट  कोहली ने  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पिछला शतक नवंबर 2019    में लगाया था ।

Asia Cup 2022 IND vs AFG Fours Highlights  विराट और केएल ने अफगानी गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी , देखें मैच में लगे टॉप चौके-VIDEO 

 विराट कोहली  के अंतर्राष्ट्रीय शतक से फैंस भी बहुत  खुश हैं ।  सोशल मीडिया पर विराट  कोहली की फैंस तारीफ कर  रहे  हैं, वहीं पूर्व कप्तान के शतक  पर   दिग्गज भी सलामी कर  रहे हैं।एशिया कप 2022 से भारतीय टीम बाहर भले ही होगा, लेकिन   विराट कोहली  के शतक ने टीम को राहत भी दी ।

Asia Cup 2022 IND vs AFG Sixes Highlights  विराट ने अफगानी गेंदबाजों को जमकर धुना, मैच की छक्कों की बरसात, देखें VIDEO

गौरतलब हो कि विराट कोहली पिछले लंबे वक्त से   शतक को लेकर संघर्ष कर रहे हैं । एशिया के मौजूदा टूर्नामेंटमें विराट कोहली ने पहले जहां लगातार दो  अर्धशतक जड़े । वहीं उनके बल्ले से एक सेंचुरी भी निकली। विराट कोहली    अब कहीं ना कहीं  जबरदस्त  फॉर्म में आ चुके हैं, इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप के तहत वह भारत के लिए अहम साबित हो सकते हैं।