×

 Asia Cup 2022 श्रीलंका के खिलाफ फाइनल से पहले पाक कप्तान ने किया रणनीति का खुलासा, जानिए क्या कहा

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 के फाइनल मैच के तहत  11 सितंबर  2022 को  पाकिस्तान  और  श्रीलंका के बीच भिड़ंत होगी।  खिताबी मैच से पहले सुपर  4 राउंड के तहत शुक्रवार को दोनों टीमें आमने -सामने हुईं, जहां पाकिस्तान को  5 विकेट से  हार का  सामना करना पड़ा। सुपर  4 राउंड के  मैच में श्रीलंका के   खिलफ मैच में पाकिस्तान की बल्लेबाजी फ्लॉप  रही ।  पाकिस्तान की टीम 121 रन  पर जाकर ढेर हो गई ।

Asia Cup 2022 में क्यों बुरी तरह फेल हुए KL Rahul, सामने आई बड़ी वजह
 


कप्तान  बाबर आजम ही सबसे  ज्यादा 30 रन की पारी खेल सके। इस खराब प्रदर्शन के बाद  अब खिताबी मैच में श्रीलंका के खिलाफ  पाकिस्तान की रणनीति  क्या होगी, इसका खुलासा पाक कप्तान बाबर आजम ने किया ।

Asia Cup 2022 के फाइनल से पहले Babar Azam  की टीम पाकिस्तान को मिली बडी़ खुशख़बरी

सुपर  4 राउंड के  मैच में  श्रीलंका के खिलाफ  हार के बाद    बाबर आजम ने कहा ,  हमने पिछले दोनों  मैचों में अच्छा खेल दिखाया। हां टीम की बल्लेबाजी अच्छी  नहीं रही ,लेकिन निश्चित रूप  से हमारे तेज गेंदबाजों ने प्रभावित किया । पाकिस्तान ने हमेशा अच्छे तेज गेंदबाज  दिए हैं ।

Asia Cup 2022 SL vs PAK श्रीलंका के खिलाफ Babar Azam ने खेली टुक-टुक पारी तो भड़क गए फैंस, बुरी तरह किया ट्रोल 

साथ ही उन्होने कहा कि  हसन ने जिस तरह से वापसी की वह अच्छी थी। बाबर आजम ने  आगे  कहा , यह निश्चित रूप से  एक अच्छा सीखने का अनुभव था। हम फाइनल मैच से वापस   एकबार साथ में बैठेंगे और  इस मैच का विश्लेषण करेंगे। देखेंगे कि क्या सुधार कर सकते हैं। 

एशिया कप की बात कीजाए तो   टूर्नामेंट में   पाकिस्तान और श्रीलंका ने दोनों अच्छा किया है। ऐसे में दोनों के बीच खिताबी मैच  में रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल  सकती है। श्रीलंका ने   अबतक  5 बार  एशिया कप का खिताब जीता है जबकि   पाकिस्तान ने दो बार ट्रॉफी अपने नाम  की है।