×

Asia Cup 2022, BAN vs AFG Fours Highlights अफगानियों ने बांग्लादेश को जमकर कूटा,  मैच में जड़े गए जबरदस्त चौके 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया  कप  2022  के तीसरे मैच में अफगानिस्तान के बल्लेबाजों ने  बांग्लादेश के  गेंदबाजों की जमकर धुनाई  की ।मुकाबले में  बांग्लादेश  की  टीम टॉस जीतकर पहले खेलते हुए  20 ओवर में  7 विकेट पर 127रन बना सकी। वहीं इसके जवाब में उतरी भारतीय टीम 18.3 ओवर में   3 विकेट  खोकर 131 रन बनाकर जीत दर्ज करने में  सफल रही। वैसे  हम यहां बात कर रहे हैं कि अफगानिस्तान और  बांग्लादेश के बीच खेले गए मैच में  दोनों  टीमों  की ओर से कितने चौके लगाए गए।

Asia Cup 2022, BAN vs AFG Sixes Highlights नजीबुल्लाह जादरान ने बांग्लादेशी गेंदबाजों की जमकर बखिया उधेड़ी, जड़े गगनचुंबी छक्के-VIDEO
 


बांग्लादेश  के लिए सबसे   बड़ी पारी मोसाद्देक हुसैन ने खेली ।उन्होंने 31 गेंदों में  48 रन बनाए। अपनी पारी में 4 चौके और एक छक्का लगाया ।इसके अलावा  बांग्लादेश के लिए  शाकिब  अल हसन ने 11 रन की पारी  में दो चौके,  महेदी हसन ने  12 रन की पारी में दो चौके लगाए।

Asia Cup 2022, BAN vs AFG Wickets Highlights मुजीब- राशिद ने फिरकी के जाल में बुरी तरह फंसाया, बांग्लादेश ने टेके घुटने

वहीं मोहम्मद नईम ने महमुदुल्लाह के बल्ले से एक-एक चौका निकला।दूसरी ओर अफगानिस्तान के बल्लेबाजों का  जलवा देखने को मिला ।अफगानिस्तान के नजीबुल्लाह जादरान ने बांग्लादेश के गेंदबाजों की जमकर  धुनाई  की ।उन्होंने 17 गेंदों में    43 रन बनाए।  

Asia Cup 2022, BAN vs AFG Match Highlights अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 7 विकेट से रौंदा, देखें मैच हाइलाइट्स -VIDEO

इस दौरान एक चौका और 6 छक्के लगाए।वहीं इब्राहिम जादरान ने 41 गेंदों में 42 रन की पारी  के दौरान 4 चौके लगाए।हजरत जजाई  के बल्ले से  26 गेंदों में  तीन चौके सहित   23 रन निकले।वहीं रहमानुलाह  गुरबाज  ,मोहम्मद नबी ने 1-1 चौका लगाया।एशिया कप 2022 टूर्नामेंट में पहले ही  मैच के तहत  श्रीलंका को मात देने वाली अफगानिस्तान की टीम ने  दूसरा मैच  जीतकर  अपनी लय को बरकरार रखने काम किया है।अफगानिस्तान की टीम सुपर  4 में जगह बनाने में भी सफल रही है। 

देखें VIDEO