×

T20 World Cup 2022 दमदार वापसी के बाद Mohammed Shami ने खोला सफलता का राज, जानिए क्या कुछ कहा

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया के लिए धमाकेदार वापसी की। मोहम्मद शमी ने टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले वार्मअप मैच में घातक प्रदर्शन करके दिखाया है।मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्मअप मैच में किफायती गेंदबाजी करते हुए भारत को जीत दिलाने का काम किया।

IND vs PAK महामुकाबले के लिए कैसा होगा Team India का प्लेइंग xi, सचिन तेंदुलकर ने बताया
 


तेज गेंदबाज ने भारत के लिए आखिरी ओवर में रनों का बचाव किया और  टीम इंडिया को 6 रन से रोमांचक जीत दिलाई। मुकाबले में मोहम्मद शमी को गेंदबाजी के तब बुलाया गया , जब ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी। शमी ने अपनी एक ओवर की गेंदबाजी में 4 रन देकर तीन विकेट लिए।

वॉर्नर या स्मिथ नहीं बल्कि ये घातक खिलाड़ी बना AUS का नया ODI कप्तान,  हुआ अधिकारिक ऐलान

बता दें कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी सफलता का राज भी खोला है। बताया कि कैसे वह टीम इंडिया के लिए जबरदस्त वापसी करने में कामयाब रहे। गौरतलब हो कि पिछले गौरतलब हो कि पिछले  महीने मोहम्मद शमी  कोविड-19 पॉजिटिवा पाए गए थे, उन्हें इससे रिकवर होने में करीब 20 दिन का समय लग गया। इसके बाद चयनकर्ताओं ने  उनके अनुभव पर भरोसा जातते हुए जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के रूप में जगह दी ।

IND vs PAK पाक कप्तान Babar Azam ने गावस्कर से लिया गुरुमंत्र, टीम इंडिया की  बढ़ सकती है टेंशन

मोहम्मद शमी ने अपने क्रिकेट  फैंस को  समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया। तेज गेंदबाज ने कहा, प्यार और साथ देने के लिए सभी का शुक्रिया कड़ी  मेहनत नतीजा दे रही है। तेज गेंदबाज ने कहा, प्यार और साथ देने के लिए सभी का शुक्रिया। कड़ी मेहनत नतीजा दे रही है, टीम इंडिया के लिए मैदान पर वापस लौटना बेहतरीन है। मोहम्मद शमी  ने  भारत के लिए डेथ ओवर्स  में अच्छी गेंदबाजी करके दिखाई, कहीं ना कहीं टीम इंडिया के लिए  यह अच्छे संकेत हैं।