×

IPL 2021  RCB और CSK के  बीच जंग, कौन से खिलाडियों को मिलेगी Playing 11 में जगह
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2021 के  35 वें मैच  के  तहत रॉयल  चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स  से होने वाला है। मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से  शाम   7.30 बजे से खेला जाएगा। बता दें कि दूसरे चरण में आरसीबी को अपने पहले मैच में   केकेआर के खिलाफ 9 विकेट से हार मिली थी।

IPL 2021, RCB vs CSK, Match Preview आज भिड़ेंगे धोनी-कोहली, चेन्नई के  खिलाफ दबाव में होगी बैंगलोर 
 


ऐसे में  अब विराट कोहली की  टीम पर जीत का दबाव है। वहीं दूसरी ओर चेन्नई  सुपरकिंग्स की टीम   ने मुंबई के खिलाफ  शानदार जीत दर्ज की थी।    चेन्नई सुपरकिंग्स का मौजूदा सीजन के तहत  अब तक   शानदार प्रदर्शन  रहा है। धोनी की नेतृत्व वाली टीम ने   8 मैचों में से  6 जीते हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है ।

IPL 2021  लगातार हार के बाद दुखी हुए Mumbai Indians के कप्तान Rohit Sharma, कह दी बड़ी बात

वहीं  विराट कोहली की टीम ने     8 में से 5 जीत दर्ज की हैं और वह  प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़ों की बात की जाए तो आरसीबी के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स का पलड़ा भारी रहा है। अब तक चेन्नई और  बैंगलोर  के बीच कुल   28 मैच खेले गए हैं ।

IPL 2021 मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के बाद KKR टीम के कप्तान के लिए आई ये बुरी खबर 

इनमें से  चेन्नई सुपरकिंग्स ने  18 जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 9 मैच  जीते हैं . एक मैच   बेनतीजा रहा ।चेन्नई सुपरकिंग्स और आरसीबी के बीच  आखिरी बार भिड़ंत    आईपीएल 2021  के पहले हाफ में हुई थी,तब धोनी  सेना ने  आरसीबी को   69 रनों से मात देने का काम किया था। वैसे दोनों टीमों के बीच हुए पिछले  पांच  मैचों की बात की जाए तो     चेन्नई ने तीन मैच जीते हैं    जबकि आरसीबी ने  दो मैच   ही जीते ।


दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग XI
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्‍लेइंग-11 -  विराट कोहली (कप्‍तान), देवदत्‍त पडिक्‍कल, केएस भरत, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, एबी डिविलियर्स, सचिन बेबी, काइल जेमिसन, वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्‍मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग-11 - रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्‍तान), रवींद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड।