×

Sunny Leone ने फिल्म जिस्म 2 की शूटिंग से पहले की थी रणदीप हुड्डा के HIV टेस्ट की मांग

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। इसमे कोई दो राय नहीं है कि, सनी लियोन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री है। जो अपने ग्लैमरस और हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। आपको बता दें कि सनी लियोन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बिग बॉस के जरिए कदम रखा थां सबसे पहले उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया, इसके बाद वो बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया। सनी लियोन ने रागिनी एमएमएस 2, जैकपोट जैसी फिल्मों में काम किया और उन्होंने अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है।

Ekta Kapoor के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे TV Celebs सितारे, देखें तस्वीरें

Sunny Leone ने फिल्म जिस्म 2 की शूटिंग से पहले की थी रणदीप हुड्डा के HIV टेस्ट की मांग

होलकर राजघराने के इस शख्स ने Shahrukh Khan को जड़ दिया था थप्पड़, ताकते रह गए थे बादशाह

इसके अलावा सनी लियोन बॉलीवुड की फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी है। आपको बता दें कि एक बार सनी लियोन ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले एक बॉलीवुड अभिनेता से उनका एचआईवी टेस्ट ​की मांग की थी। सनी लियोन ने महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म जिस्म 2 में काम किया था। जिसमे उनके साथ अभिनेता रणदीप हुड्डा नजर आए थे। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले सनी लियोन ने अभिनेता से एचआईवी टेस्ट की मांग की थी।

खबरों के अनुसार ऐसा कहा जाता है कि सनी लियोन ने रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह का मेडिकल सर्टिफिकेट मांगा था। दरअसल बात ये है की फिल्म जिस्म 2 की शूटिंग के दौरान सनी लियोन और रणदीप हुड्डा के बीच कई इंटिमेट सीन थे। जिसकी वजह से सनी लियोन ने मेडिकल सर्टिफिकेट की मांग की थी।

उस वक्त अभिनेत्री ने रणदीप हुड्डा की एचआईवी टेस्ट की मांग की थी। फिल्म में उनका हॉट और इंटीमेट  सीन था, ये फिलम सनी लियोन के करियर की चर्चित फिल्मों की लिस्ट में आती है। इसके अलावा आने वाले दिनों में सनी लियोन कई फिल्मों की शूटिंग और रिएलिटी टीवी शो में व्यस्त है।