×

होलकर राजघराने के इस शख्स ने Shahrukh Khan को जड़ दिया था थप्पड़, ताकते रह गए थे बादशाह

Shahrukh Khan Look Viral: लंबे बाल, बढ़ी हुई दाढ़ी ऐसा है शाहरूख खान का नया हेयरस्टाइल

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे कई कलाकार हैं, जो शाही घराने से ताल्लुक रखते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका ताल्लुक शाही घराने से है। इस अभिनेता ने एक बार बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान को थप्पड़ तक जड़ दिया था। यहां हम बात कर रहे हैं अभिनेता विजय कृष्णा की। जो गोदरेज समूह के एग्जीक्यूटिव होने के साथ-साथ बॉलीवुड के एक शानदार अभिनेता भी हैं। जिन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान ब्लैक, गुजारिश और देवदास जैसी फिल्मों में काम किया है।

Ekta Kapoor के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे TV Celebs सितारे, देखें तस्वीरें

Sunny Leone ने फिल्म जिस्म 2 की शूटिंग से पहले की थी रणदीप हुड्डा के HIV टेस्ट की मांग

होलकर राजघराने के इस शख्स ने Shahrukh Khan को जड़ दिया था थप्पड़, ताकते रह गए थे बादशाह

a

विजय कृष्णा इंदौर के होलकर राजघराने के समधी भी हैं, जिन्होंने एक बार शाहरुख खान को तमाचा जड़ दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विजय कृष्णा गोदरेज एंड बॉयस के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर रहे हैं, उनकी पत्नी का नाम स्मिता गोदरेज है। विजय कृष्ण की एक बेटी है जिसका नाम नायरिका है। नायरिका की शादी होलकर राजघराने में हुई है, होलकर राजघराने के युवराज यशवंत राव तृतीय के साथ विजय कृष्णा की बेटी की शादी हुई है। जिसकी वजह से वो एक शाही परिवार के समधी बन गए हैं।

Devdas Turns 19: भंसाली की आईकॉनिक फिल्म देवदास के 19 साल पूरे, माधुरी और श्रेया ने शेयर किया पोस्ट

अभिनेता के विजय कृष्ण का शाहरुख खान को थप्पड़ मारने का मामला क्या है, इसके बारे में विस्तार से बताते हैं। दरअसल बात ये है कि विजय कृष्णा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म देवदास में काम किया, जिसमें उन्होंने अभिनेता के पिता का किरदार निभाया है। इस फिल्म के एक सीन के दौरान विजय कृष्णा को शाहरुख खान को थप्पड़ मारना होता है, शाहरुख खान उनसे खुद कहते हैं कि आप मुझे सच में थप्पड़ मार दीजिए, जिससे सीन असली लगेगा।

Shahrukh Khan की ‘पठान’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

ऐसे में विजय कृष्णा अभिनेता को थप्पड़ मारते हुए हिचकिचा रहे थे लेकिन शाहरुख के बार बार कहने पर उन्होंने सच में उनको थप्पड़ मारे थे। हालांकि इस सीन के दौरान उन्हें 3 से 4 रीटेक लेने पड़े थे। विजय कृष्णा के इस किरदार को काफी पसंद किया गया था। देवदास बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में आती है।

a

Share this story