×

वेब सीरीज Special Ops 1.5 का दमदार टीजर रिलीज, हिम्मत सिंह कैसे बना

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर रोज नए नए फिल्में और वेब सीरीज रिलीज की जा रही है। जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म मशहूर और सुपरहिट वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स का दूसरे सीजन से पहले इसका स्पिन आफ सीजन स्पेशल ऑप्स 1.5 रिलीज करने वाले हैं लेकिन इससे पहले मेकर्स ने इसका टीजर जारी कर दिया है। स्पेशल ऑप्स 1.5 का टीजर आज कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है। स्पेशल ऑप्स का टीजर देखने में काफी शानदार है।

इस टीजर को देखने के बाद अब वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स के स्पिन आफ का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। जिसमें एक बार फिर से हिम्मत सिंह की दमदार वापसी होने वाली है। जो दर्शकों को काफी उत्साहित कर रही है, इस वेब सीरीज का टीजर दमदार एक्शन और डायलॉग से भरपूर है। सीरीज़ के मुख्य किरदार हिम्मत सिंह की कहानी दिखायी जाएगी। हिम्मत सिंह का किरदार केके मेनन निभाते हैं।

वॉइस ओवर में कहा जाता है कि हिम्मत सिंह, हिम्मत सिंह कैसे बना, ये बहुत दिलचस्प स्टोरी है। स्पेशल ऑप्स सीज़न 1.5 द हिम्मत स्टोरी की कहानी 2001 में स्थापित की गयी है, जब रॉ एजेंट के रूप में हिम्मत ने करियर शुरू किया था। इस टीजर की झलकियों को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये सीरीज काफी दमदार होने वाली है।

इस सीजन में के के मेनन के अलावा आफ़ताब शिवदासानी, आदिल ख़ान, ऐश्वर्य सुश्मिता, मारिया रयाबोशप्का, गौतमी कपूर जैसे कलाकार नजर आने वाले है। इस वेब सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन हिंट दिया है ​कि ये जल्द ही रिलीज होगी।

Rishi Kapoor और Neetu Kapoor को शादी में आए गेस्ट ने गिफ्ट में दिया था पत्थर

200 करोड़ मनी लांड्रिंग केस में ईडी के आफिस पहुंची Nora Fatehi, मीडिया को नहीं दिया रिएक्शन

ग़दर: एक प्रेम कथा का सीक्वल लेकर आ रहे मेकर्स, Ameesha Patel और Sunny Deol ने किया फिल्म का ऐलान