×

25 मार्च को ​बॉक्स आफिस पर Jr NTR और Ram Charan से भिड़ते नजर आएंगे Kartik Aaryan

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। कोरोना वायरस महामारी के बाद बंद सिनेमा हॉल की रौनक मार्च के महीने में एक बार फिर से लौटने वाली है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मार्च के महीने में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की कई मच अवेटेड फिल्में रिलीज की जा रही है, जिनका इंतजार फैंस पिछले काफी समय से कर रहे है। इसी लिस्ट में जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म ट्रिपल आर भी शामिल है। जिसकी रिलीज डेट का खुलासा मेकर्स ने बीते दिन कर दिया है।

एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म ट्रिपल आर इसी साल 25 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बीते दिन ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। इसी बीच आपको बता दें कि अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 भी 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, राजपाल यादव और तब्बू मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया और राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म ट्रिपल आर बॉक्स ऑफिस पर एक साथ क्लैश होगी।

Amrita Arora के जन्मदिन पर उनके घर सरप्राइज लेकर पहुंची Kareena Kapoor Khan

बता दें कि ये दोनों ही ऐसी फिल्में है जिसकी रिलीज का इंतजार फैंस कर रहे थे। उम्मीद की जा रही है कि, ये फिल्में रिलीज के बाद धमाका करेगी। हालांकि अब ये देखना है कि, कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करती है।

छात्रों को उकसाने के आरोप में Hindustani Bhau गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा मामला

Bigg Boss 15 के खत्म होते ही डिनर डेट पर पहुंचे Tejaswi Prakash और Karan Kundrra, सामने आई तस्वीरें