×

Raju Srivastava की तबीयत को लेकर बोली पत्नी शिखा, कहा उनको आप लोगों की दुआ की जरूरत

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत ठीक नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं और वहां पर उनका इलाज चल रहा है। लेकिन इसके बीच राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर हैरान करने वाली खबरें आ रही है। खबरों में कहा जा रहा है ,कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड हो चुका है।

डॉक्टर ने जवाब दे चुका है और अब राजू श्रीवास्तव को सिर्फ लोगों की दुआएं ही बचा सकती हैं। उनके एडवाइजर ने बताया था कि, राजू श्रीवास्तव का ब्रेन लगभग डेड हो चुका है और उन्हें दिल की समस्या है। राजू श्रीवास्तव की नाजुक हालत के बारे में सुनकर उनके चाहने वाले उनके लिए परेशान है और लगातार ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इसी बीच राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने अपने पति की हेल्थ अपडेट दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि, अब उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। एक खास बातचीत के दौरान शिखा श्रीवास्तव ने कहा कि, वो स्थिर है डॉक्टर उनका अच्छे से इलाज कर रहे हैं।

Krishna Janmashtami 2022 कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर परिवार के साथ देख सकते हैं बाॅलीवुड की ये फिल्में

राजू जी फाइटर हैं और वह हम सभी के बीच ठीक होकर वापस आएंगे। हमें आपकी प्रार्थना और शुभकामनाओं की जरूरत है। इसके अलावा शिखा श्रीवास्तव ने मीडिया और उनके चाहने वालों से अपील की है कि राजू श्रीवास्तव के हेल्थ के बारे में अफवाहें ना फैलाएं। उन्होंने कहा कि परिवार को ऐसे नाजुक समय में नेगेटिव एनर्जी नहीं चाहिए। बता दें कि इससे पहले राजू श्रीवास्तव के दोस्त सुनील पाल और शेखर सुमन जैसे कई कलाकारों ने उनके जल्दी स्वास्थ्य होने को लेकर प्रार्थना की और लोगों से गुजारिश की कि वो भी कॉमेडियन के लिए प्रार्थना करें।

Janmashtami 2022 कृष्ण भगवान के रूप में बेहद क्यूट और प्यारा लग रहा Bharti Singh और Harsh Limbachiyaa का बेटा लक्ष्य, देखें तस्वीर

Janmashtami 2022 Songs बाॅलीवुड के इन गानों के बिना अधूरा है कृष्ण जन्माष्टमी का उत्सव, देखें प्लेलिस्ट