×

भारत पाक का मैच देखने पहुंची थी Urvashi Rautela, लोगों ने Rishabh Pant को लेकर अभिनेत्री का उड़ाया मजाक

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। अब इसी बीच अभिनेत्री एक खास वजह से सुर्खियों में है। दरअसल बात है कि, बीते दिन यानी रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 का रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। जहां भारत की टीम ने शानदार जीत हासिल की। इसी के साथ अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए दुबई के क्रिकेट स्टेडियम में पहुंची थी। इस मैच के दौरान विजय देवरकोंडा और उर्वशी रौतेला हॉट सेंसेशन वाले मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रही है। जब यह दोनों मैच देखने पहुंचे थे। स्टेडियम में कैमरा जब उर्वशी रौतेला की तरफ जाता लोगों ने देखा तो सभी को ऋषभ पंत की याद आ जाती है। हालांकि ऋषभ पंत इस टीम का हिस्सा नहीं थे। लेकिन सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला के साथ आए हुए थे। उर्वशी रौतेला जहां भारत और पाकिस्तान मैच के मजे ले रही थी। वहीं सोशल मीडिया पर लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे थे।


उर्वशी स्टेडियम में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने पहुंची थी। लेकिन लोगों को कुछ दिनों पहले ही उनका एक बयान याद आ गया। दरअसल कुछ दिनों पहले उर्वशी में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था। जिसमे पूछा कि, आपका फेवरेट क्रिकेटर कौन है। इस पर उर्वशी ने कहा था मैं क्रिकेट बिल्कुल नहीं देखती और इसलिए मैं किसी क्रिकेटर को भी पहचान नहीं पहचानती।

अपने एक्स के साथ शाॅपिंग करने निकली Sushmita Sen, वीडियो देख लोगों को आई ललित मोदी की याद


इस पर सोशल मीडिया पर लोगों को उर्वशी का यह बयान याद आ गया और इसको लेकर लोग लगातार कमेंट कर सवाल पूछ रहे हैं। कहीं आप गलती से तो नहीं आ गई। तो किसी ने पूछा कि, आप की निगाहें किसे ढूंढ रहीं। सोशल मीडिया पर कई लोग ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को लेकर मजाक बना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Tanushree Dutta का वीडियो, एकदम बदली नजर आई अभिनेत्री

Nagarjun के जन्मदिन पर मेकर ने फैंस को दिया सरप्राइज, फिल्म Brahmastra से सामने आया धांसू लुक