×

जिम में वर्कआउट कर रहे थे Raju Srivastava, अचानक पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के एम्स में चल रहा इलाज

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बड़ी और हैरान करने वाले खबर आ रही है। दरअसल बात ये है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ गया है। वह दिल्ली एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट में है। दरअसल बात यह है कि बुधवार को जब राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट कर रहे थे। तो उसी दौरान उनकी अचानक तबियत बिगड़ गई थी और वह बेहोश होकर गिर गए थे।

जिसके बाद जिम में मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। हालांकि अभिनेता और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टर ने दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि की।

Raksha Bandhan 2022 भाई बहन के रिश्ते पर आधारित हैं ये फिल्में, इन OTT प्लेटफार्म पर देख सकते है आप

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली एम्स में है और वो अपना इलाज करवा रहे हैं। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बता दें कि, मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजू श्रीवास्तव की सेहत की जानकारी देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था।

जिसमे उन्होंने कहा था कि, ये सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब वो काफी बेहतर है। आप सभी की प्रार्थना और भगवान के आशीर्वाद से वो अच्छा कर रहे हैं।

खतरे से बाहर है, राजू भाई जल्द ठीक हो जा हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं। यह सब के लिए अच्छी खबर है कि वो अब बेहतर कर रहे हैं। हम मुंबई में उनका इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि, राजू श्रीवास्तव भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश से फिल्म परिषद के चेयरमैन भी हैं।

Raksha Bandhan 2022 एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं बाॅलीवुड के इन भाई बहनों की जोड़ी

Raksha Bandhan 2022 सौतेले भाई बहन होने के बाद भी एक दूसरे के साथ अच्छा बाॅन्ड शेयर करते हैं Arjun Kapoor और Jhanvi Kapoor