×

लड़कियों के बारे में अपमानजनक बयान देकर फंसे Mukesh Khanna, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से केस दर्ज करने को कहा

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि मुकेश खन्ना का एक वीडियो सामने आया है। जो इस वक्त लगातार सुर्खियों में है। इस वीडियो में अभिनेता मुकेश खन्ना ने लड़कियों के बारे में जो अपमानजनक और वाहियात बात बोली है, वह लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। जिसकी वजह से लोग मुकेश खन्ना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

इतना ही नहीं कई लोगों ने मुकेश खन्ना के खिलाफ केस करने की भी बात की है। अभिनेता का वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी चल रही है। दिल्ली महिला आयोग ने इस विवादित बयान के मामले में दिल्ली पुलिस से उनके खिलाफ केस दर्ज करने को कहा है। जिसके बाद से मुकेश खन्ना एक बार फिर से सुर्खियों में है। शक्तिमान जैसे शो में बच्चों को अच्छी बातें सिखाने वाले मुकेश खन्ना एक बयान को लेकर सुर्खियों में है।

Raksha Bandhan 2022 भाई बहन के रिश्ते पर आधारित हैं ये फिल्में, इन OTT प्लेटफार्म पर देख सकते है आप

जिसमें उन्होंने लड़कियों के खिलाफ बात की है, जो कई लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई है। अब अभिनेता के खिलाफ एफआईआर करने की तैयारी चल रही है। दिल्ली महिला आयोग की चेयर पर्सन स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस साइबर सेल को नोटिस जारी किया है, जिसमें उन्होंने मुकेश खन्ना के बयान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग रखी है। अभिनेता का ये वीडियो आप यहां देख सकते है। जिसमे उन्होंने अपना विवादित बयान दिया है।

Raksha Bandhan 2022 एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं बाॅलीवुड के इन भाई बहनों की जोड़ी

Raksha Bandhan 2022 सौतेले भाई बहन होने के बाद भी एक दूसरे के साथ अच्छा बाॅन्ड शेयर करते हैं Arjun Kapoor और Jhanvi Kapoor