Samachar Nama
×

6,6,6,6.. खूंखार बल्लेबाज ने IPL में मचाई तबाही, इस गेंदबाज की उधेड़ दी बखिया,देखें VIDEO
 

https://samacharnama.com/

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर 35 रनों से शानदार जीत दर्ज की है।मौजूदा सीजन के तहत यह आरसीबी की दूसरी जीत रही है, जिसमें स्टार बल्लेबाज रजत पाटीदार की बल्लेबाजी का योगदान भी रहा है। रजत पाटीदार हैदराबाद के खिलाफ मैच में विस्फोटक प्रदर्शन करते हुए नजर आए। उन्होंने 20 गेंदों में 250 की स्ट्राइक रेट से 50 रन ठोके।

KKR vs PBKS Dream 11 आपकी भी लग सकती है लॉटरी, इन खिलाड़ियों के साथ चुने ड्रीम 11 टीम
 

https://samacharnama.com/

इस दौरान दो चौके और 5 छक्के लगाए। शानदार प्रदर्शन के लिए रजत पाटीदार को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।यही नहीं अपनी इस पारी के दौरान रजत पाटीदार ने खतरनाक गेंदबाजी की और स्टार स्पिनर मयंक मर्केंडे की बखिया उधेड़ने का काम किया। रजत पाटीदार ने खूंखार बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए मयंक के ओवर में लगातार चार छक्के जड़कर भी महफिल लूटी है। रजत पाटीदार के गगनचुंबी छक्कों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हैदराबाद ने 11वें ओवर में लेग स्पिनर मयंक मार्केंडे को गेंद थमाई।

KKR vs PBKS केकेआर और पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव? जानिए कैसी होंगी दोनों टीमें
 

https://samacharnama.com/

11वें ओवर में मयंक मार्कंडेय की पहली गेंद पर विराट कोहली ने एक रन लेकर स्ट्राइक रजत पाटीदार दी। इसके बाद मयंक ने अगली ही गेंद वाइड फेंक दी। फिर पाटीदार ने मार्कंडेय की लगातार 4 गेंदों पर 4 छक्के जड़ दिए।  यही नहीं मयंक मार्कंडेय इस दौरान काफी घबराए हुए नजर आए ।

IPL 2024 आरसीबी ने जीत के साथ जिंदा रखी प्लेऑफ की उम्मीद, जानिए कैसा है प्वाइंट्स टेबल का हाल
 

https://samacharnama.com/

ओवर की आखिरी गेंद पर फिर रजत पाटीदार ने सिंगल ले लिया। लेकिन  मयंक मार्कंडेय ने अपने इस ओवर में 27 रन लुटाए, जो टीम पर काफी भारी पड़े। रजत पाटीदार ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से हैदराबाद के गेंदबाजों के ऊपर दबाव बनाने का काम किया था।



https://samacharnama.com/

Share this story

Tags