Samachar Nama
×

“हम ढीले पड़ गए थे…”, फाइनल में पहुंचने के बाद भी खुश नहीं हुए कप्तान रोहित शर्मा, दिया सनसनीखेज बयान
 

https://samacharnama.com/

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 10 विकेट से मात देने का काम किया।टीम इंडिया की जीत में बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों का भी योगदान रहा। भारत ने न्यूजीलैंड को हारकर विश्व कप की लगातार दसवीं जीत दर्ज की है। हालांकि मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा खुश नजर नहीं आए और उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों की लापरवाही पर सवाल खड़े किए।

AUS Vs SA के बीच दूसरे सेमीफाइनल में होगी कांटे की टक्कर , जानिए फाइनल में भारत के साथ कौन खेलेगा
 

https://samacharnama.com/

टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा,मैंने यहां काफी क्रिकेट खेला है, आप आराम नहीं कर सकते।आपको जितनी जल्दी हो सके काम पूरा करना होगा।हम जानते थे कि हम पर दबाव होगा। हम शांत थे भले ही हम मैदान पर थोड़े ढीले थे। ये चीजें होनी तय हैं, तो आपको मौके लेने होंगे। उन्होंने हमें मौके दिये, मिचेल और विलियमसन ने शानदार बल्लेबाजी की।

IND vs NZ सेमीफाइनल में सात विकेट चटकाकर मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, बना डाला ये गजब का रिकॉर्ड
 

https://samacharnama.com/

बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल की भी कप्तान रोहित शर्मा ने तारीफ की ।अय्यर ने इस टूर्नामेंट में जो किया है उससे बहुत खुश हूं, गिल ने जिस तरह से आगे बढ़कर बल्लेबाजी की वह शानदार थी।

पाकिस्तान क्रिकेट में मचा बवाल, वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद Babar Azam ने छोड़ी कप्तानी

https://samacharnama.com/

कोहली हमेशा की तरह शानदार रहे। सेमीफाइनल में सात विकेट चटकाने वाले मोहम्मद शमी के प्रदर्शन भी  कप्तान रोहित ने तारीफ की ।उन्होंने कहा, शमी ने इस टूर्नामेंट में शानदार किया। आज, मैं यह नहीं कहूंगा कि कोई दबाव नहीं था।टीम इंडिया फाइनल में एंट्री कर चुकी है और अब उसका सामना दक्षिण अफ्रीका या ऑस्ट्रेलिया में से किसी एक टीम के साथ 19 नवंबर को होगा।
 https://samacharnama.com/

Share this story