Samachar Nama
×

पाकिस्तान क्रिकेट में मचा बवाल, वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद Babar Azam ने छोड़ी कप्तानी
 

https://samacharnama.com/

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों भूचाल आ रहा है।वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद मचे बवाल के बीच बाबर आजम ने कप्तानी छोड़ दी है। बाबर आजम ने तीनों ही प्रारूप की कप्तानी से इस्तीफा देने का फैसला किया। बाबर आजम ने कप्तानी छोड़ने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

https://samacharnama.com/

बाबर आजम ने कप्तानी छोड़ने पर सोशल मीडिया पर लिखा,मुझे वो पल अभी भी साफ याद है जब पीसीबी की ओर से 2019 में मुझे पाकिस्तान की कप्तानी करने के लिए कॉल आया था।उन्होंने साथ ही कहा, व्हाइट बॉल फॉर्मेट में नंबर वन पर पहुंचा कोच, प्लेयर्स और टीम मैनेजमेंट का सामूहिक प्रयास था लेकिन भावुक पाकिस्तानी फैंस का इस सफर के दौरान अटूट सपोर्ट के लिए आभार व्यक्त करना चाहूंगा । बाबर आजम ने स्पष्ट करते हुए कहा कि वह आज से सभी प्रारूप की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है।

https://samacharnama.com/

बाबर आजम ने साथ ही यह भी कहा कि , मैं खिलाड़ी के रूप में तीनों ही प्रारूप में पाकिस्तान के लिए खेलना जारी रखूंगा। मैं नए कप्तान और टीम को अपने अनुभव और समर्पण करता रहूंगा।मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अपने इस उल्लेखनीय जिम्मेदारी के लिए ईमानदारी से शुक्रिया कहना चाहूंगा।

https://samacharnama.com/

गौरतलब हो कि पिछले चार साल से बाबर आजम पाकिस्तान के लिए कप्तानी कर रहे थे। वनडे विश्व कप 2023 में बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान ने बेहद खराब प्रदर्शन किया । पाकिस्तान की टीम लीग राउंड में 9 मैचों में से चार के तहत जीत दर्ज की और वह सेमीफाइऩल में भी नहीं पहुंच सकी । यही नहीं विश्व कप में पहली पाकिस्तान की टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ भी हार मिली।


https://samacharnama.com/

Share this story