Samachar Nama
×

IND VS  SA डीन एल्गर के DRS विवाद पर Virat Kohli ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा 
 

IND VS SA डीन एल्गर के DRS विवाद पर Virat Kohli ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और दक्षिण अफ्रीका के  बीच केपटाउन  में    खेले  गए आखिरी टेस्ट मैच के तहत  विराट  कोहली फील्ड अपने  व्यवहार को लेकर  विवादों में हैं। विराट  कोहली ने खुद डीन एल्गर के  डीआरएस विवाद पर  अपनी चुप्पी तोड़ी है। विराट कोहली ने आखिरी  टेस्ट मैच में  7 विकेट से हार के बाद कहा , मुझे इसपर कोई टिप्पणी नहीं करनी  है ।

IND VS SA टेस्ट के बाद भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जाएगी वनडे सीरीज, जानिए Full Schedule
 


Virat Kohli

हम जानते हैं कि मैदान पर क्या हुआ और बाहर बैठे लोगों को पता होता है कि मैदान पर  क्या चल रहा है।  विराट कोहली ने साथ ही कहा कि,मेरे लिए  मैदान पर हमने जो किया  उसे सही ठहराने की  कोशिश करना और  यह कहना कि हम भावनाओं में बह गए।उन्होंने आगे कहा ,‘अगर हम वहां पर हावी हो जाते और तीन विकेट लेते तो संभवत: वह क्षण खेल की दिशा बदल देता।

IND VS SA केपटाउन टेस्ट मैच में बड़ी जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका ने बनाया नया रिकॉर्ड

Virat Kohli के पास वांडरर्स मैदान पर है ये रिकॉर्ड बनाने का मौका, केवल 7 रन हैं दूर

गौरतलब हो कि मुकाबले की दूसरी पारी में जब डीन एल्गर  को तीसरे  अंपर ने  नॉटआउट दिया तो कोहली भड़क गए। बता दें कि अश्विन  की  एक गेंद पर डीन एल्गर को मैदानी  अंपायर ने  एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया था।पर डीन एल्गर  ने डीआरएस लिया ।

Virat Kohli की कप्तानी में पहली बार हुआ ऐसा,  टूट गया प्रशंसकों का भरोसा 

IND vs SA, अंपायर के पीछे बीच मैदान पर Virat Kohli किया मजेदार डांस, Video देख हंसते हंसते दुखने लगेगा पेट

टीवी रिप्ले  में देखा गया कि   गेंद पिचिंग लाइन में तो थी लेकिन स्टंप से ऊपर जा रही थी। डीन एल्गर के नॉटआउट देने के बाद विराटकोहली और  टीम के साथी खिलाड़ियों नेस्टंप  माइक के पास बयानबाजी  की थी और अपना गुस्सा जाहिर किया था। मैदान पर विराट कोहली के किए इस व्यहार के लिए आलोचना  की जा रही है।दक्षिण अफ्रीका ने आखिरी टेस्ट मैच  जीतने के  साथ ही सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

IND vs SA, अंपायर के पीछे बीच मैदान पर Virat Kohli किया मजेदार डांस, Video देख हंसते हंसते दुखने लगेगा पेट


 

Share this story