×

IPL 2021 से पहले MS Dhoni की बल्लेबाजी को लेकर बोले Gautam Gambhir ने दिया  ऐसा बयान 
 

MS Dhoni Gautam Gambhir IPL

स्पोर्ट्स  न्यूज़ डेस्क।।  आईपीएल 2021 के    दूसरे फेज से  शुरु होने से पहले पूर्व  भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान  महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी पर बयान दिया है। गौतम गंभीर को लगता है कि      महेंद्र सिंह धोनी के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बल्लेबाजी के दौरान जल्दी रन बनाना मुश्किल हो रहा है।

IPL 2021 में इतिहास रचेगी  Mumbai Indians, जीत सकती है छठी बार खिताब 

Gautam Gambhir Taking Retirement from All Forms of Cricket, Might Join Any Political Party

उन्होने कहा कि  धोनी ऐसे  खिलाड़ी हैं  जो चौथे और पांचवें नंबर पर उतरते हैं लेकिन हमने पहले चरण में देखा कि वह छठे या सातवें स्थान पर रहे थे । ऐसा भी  समय आया जब  उन्होंने    सैम कुर्रन  को खुद से पहले उतारा । इसके पीछे  का कारण   यह है कि  वह शायद एक मेंटर और विकेटकीपर के तौर पर ढलने की कोशिश कर रहे हैं जो टीम का नेतृत्व  और विकेटकीपिंग कर  सके।

T20 World Cup से पहले Virat Kohli बल्ले -बल्ले, विरोधी टीमों के लिए बजी खतरे की घंटी  

MS Dhoni

गौतम गंभीर ने आगे  बात करते हुए यह भी कहा कि   धोनी के लिए मुश्किल हो रही है क्योंकि एक बार आपने अंतर्राष्ट्रीय  क्रिकेट  खेलना छोड़ा  तो आईपीएल काफी कठिन टूर्नामेंट हो जाता है ।  आईपीएल में आपको टॉप गेंदबाजों का सामना करना पड़ता है। बता दें कि  महेंद्र सिंह धोनी पिछले कुछ समय से अपनी खराब बल्लेबाजी की वजह से निराश कर रहे हैं।

ms dhoni1

आईपीएल 2021 के पहले चरण के तहत भी उनके बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले ।  महेंद्र सिंह धोनी पर अब दूसरे चरण के तहत रन बनाने का दबाव होगा। आईपीएल  के दूसरे फेज का आगाज यूएई  में 19 सितंबर से हने जा रहा है । चेन्नई सुपरकिंग्स   पहले ही मैच मुंबई इंडियंस भिड़ेंगी ।  धोनी की टीम निगाहें चौथी बार खिताब अपने नाम करने पर  रहने वाली हैं।

IPL 2021  MI के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे CSK के Sam Curran , सामने आई बड़ी वजह
 

Achievements of Gautam Gambhir from His Long Career That We Will Always Miss His Presence

Share this story