×

Ayesha Mukherjee से तलाक के बाद  Shikhar Dhawan ने बेटे  जोरावर के साथ शेयर की ये मजेदार फोटो
 

ima


स्पोर्ट्स  न्यूज़ डेस्क।   टीम इंडिया के स्टार  सलामी बल्लेबाज शिखर धवन   इन दिनों चुनौतियां से  जूझ रहे हैं। दरअसल हाल ही में उनका  आयशा मुखर्जी से तलाक हुआ है।वहीं उन्हें टी 20विश्व कप के लिए टीम में जगह नहीं  दी गई है।  शिखर धवन  ने  आयशा मुखर्जी से तलाक के बाद अपने बेटे को लेकर प्यार जाहिर किया है।

PCB अध्यक्ष बनते  ही  Rameez Raja ने भारत-पाक सीरीज पर दिया बड़ा बयान


Shikhar Dhawan

शिखर धवन ने  इस  समय यूएई में  आईपीएल के दूसरे चरण की तैयारी में व्यस्त हैं। धवन ने यूएई से  अपने  बेटे    जोरावर से  वीडियो कॉल के जरिए    बात की है जिसकी उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है।शिखर धवन ने अपने बेटे   की  फोटो को इंस्टाग्राम  स्टोरी पर शेयर किया है और  साथ ही लिखा कि मेरे दिन का सबसे खास हिस्सा।

IPL 2021 के दूसरे फेज से पहले जानिए Points Table का हाल, कौन सी टीम है किस स्थान पर 

Shikhar Dhawan

गौरतलब हो कि      शिखर धवन और आयशा मुखर्जी   ने साल  2012 में शादी  की थी।  आयशा शिखर धवन से  उम्र में  10 साल बड़ी  हैं। आयशा मुखर्जी    की धवन के साथ दूसरी  शादी  रही  । उन्हें पहली शादी  से दो  बच्चे हैं।वहीं  दूसरी शादी से   एक बच्चा  जिसका नाम  जोरावर है।शिखर धवन का   आयशा से शादी के  नौ साल बाद  तलाक हो गया।

Virat Kohli के आसपास हो रही है गंदी राजनीति,  इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान 

Shikhar Dhawan

आयशा मुखर्जी ने   खुद ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपने तलाक की जानकारी  दी थी , हालांकि अब  तक इसको लेकर शिखर धवन को कोई बयान नहीं आया है। शिखर धवन आईपीएल के दूसरे चरण के तहत अपना  जलवा दिखाते नजर आए हैं जिसका आगाज यूएई में    19 सितंबर से होने वाला है। धवन को  टी 20 विश्व कप टीम में भी जगह मिलती है लेकिन युवा खिलाड़ियों ने उनका पत्ता काट दिया।

Shikhar-Dhawan-

im1--1-1

Share this story