Samachar Nama
×

Ind vs Eng इंग्लैंड में Virat Kohli और Rohit Sharma ने की बड़ी गलती, BCCI कर सकता है कार्रवाई

viRAT ROHIT

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।। इंग्लैंड के   खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरु होने से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा और  दिग्गज स्पिनर आर अश्विन कोरोना पॉजिटिव निकल आए हैं। यही नहीं इंग्लैंड दौरे पर पहुंचे विराट कोहली और रोहित शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वे दोनों इंग्लैंड में घूम रहे हैं और फैंस के साथ सेल्फी  भी ले रहे हैं ।

कोरोना पॉजिटिव निकले Ashwin कब तक इंग्लैंड दौर पर जाएंगे, सामने आई बड़ी अपडेट

Virat Kohli test0-0-11

 

  खिलाड़ियों के  इस तरह बाहर घूमने से बीसीसीआई खफा हो सकता है और बड़ी कार्रवाई  भी कर सकता है।इंग्लैंड दौरे  पर टीम इंडिया में कोरोना के मामले  बढ़ते हैं तो टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ जाएंगी। गौरतलब हो कि पिछले साल भारतीय टीम में  कोरोना के मामले आने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ  पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मैच का आयोजन नहीं हो पाया था लेकिन  अब उस टेस्ट का आयोजन होना है ।

ENG के खिलाफ टेस्ट में ये होंगे Team india के ओपनर्स,  BCCI की ओर से मिले संकेत

Virat Kohli test0-0-11

पर उससे पहले विराट कोहली और रोहित शर्मा ने जो  गलती कि है उसके बाद बोर्ड भी  हरकत में  आ गया है।  बोर्ड जल्द   ही     विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को चेतावनी दे सकता है ।

T20 Blast 2022  में Luke Wright ने रचा इतिहास, किया ये बड़ा कारनामा

rohit sharma tEST--11

बता  दें कि   रोहित शर्मा और  विराट कोहली  ने पिछले  हफ्ते ही लीसेस्टर और लंदन  में फैंस के साथ सेल्फी ली थी ,जहां  भारतीय टीम लीसेस्टररशायरर  काउंटी क्रिकेट  क्लब के  खिलाफ अभ्यास मैच की तैयारी कर रही है ।  ख़बरों में  तो यह बात भी है कि  विराट कोहली और रोहित शर्मा ने बिना मास्क के  शॉपिंग भी की । बीसीसीआई इन दोनों खिलाड़ियों पर कोई कार्रवाई करता है या नहीं , कुछ कहा नहीं जा सकता है।

IND vs SL Rohit Sharma TEST

 

 


 

Share this story