Samachar Nama
×

Rohit Sharma की जाएगी कप्तानी ? हेड कोच Rahul Dravid ने किया ये खुलासा 

rahul dravid angry on rohit sharma

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  न्यूजीलैंड के खिलाफ 24 जनवरी को होने वाले आखिरी वनडे मैच से पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई सवालों के जवाब दिए हैं।इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा की कप्तानी पर उठ रहे सवालों पर भी जवाब दिए। बता दें कि टी20  विश्व कप में मिली हार के बाद से ही रोहित शर्मा की कप्तानी सवालों के घेरे में हैं। बीसीसीआई  ने क्रिकेट के छोटे प्रारूप के तहत स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपे जाने का काम किया है ।

ICC ने T20I टीम ऑफ द ईयर का किया ऐलान, भारत के तीन स्टार खिलाड़ियों को मिला मौका 
 


Rahul-dravid

2024 के टी 20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए हार्दिक पांड्या को टी 20 कप्तानी सौंपी गई है।ऐसे में कहा जा रहा है कि बीसीसीआई अलग -अलग प्रारूप के तहत कप्तानी पर विचार कर रहा है। हालांकि हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इस बात का खंडन किया  कि उनकी टीम अलग अलग प्रारूप के लिए अलग कप्तान की नीति अपना रही है ।

IND vs NZ:आखिरी वनडे से पहले कीवी खिलाड़ी ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए क्या कहा 

IND vs SA 1st Test Series, प्रेस कॉन्फ्रेंस में Rahul Dravid ने कहा- कप्तानी को लेकर अंदरूनी बातचीत मीडिया के जानने के लिये नहीं हैरोहित शर्मा की कप्तानी पर हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, मुझे  इसकी जानकारी नहीं है। आपको चयनकर्ताओं से अलग सवाल पूछना चाहिए, लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं लगता।भारतीय चयनकर्ता रोहित  शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को टी 20 टीम में जगह नहीं  दे रहे हैं।

बतौर कप्तान Rohit Sharma ने किया बड़ा कमाल, बेहद खास क्लब में मारी एंट्री
 

Rohit Sharma IND VS BAN--1111

माना जा रहा है कि क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप के तहत  इन खिलाड़ियों का करियर खत्म हो गया ।हालांकि रोहित शर्मा  ने यह साफ कर दिया है कि उन्होंने टी20 फॉर्मेट छोड़ने पर फैसला नहीं लिया है।वैसे यह देखने वाली बात रहती है कि रोहित शर्मा की टी 20 की कप्तानी में कभी वापसी होगी या  नहीं ।

Rohit Sharma Record: रोहित शर्मा 5 छक्के जड़ते ही विश्व क्रिकेट में 500 छक्के जड़ने वाले बनेगें दुनिया के दुसरे बल्लेबाज, जाने पहले नबंर पर कौन?

Share this story