Samachar Nama
×

IND VS ENG  बतौर टेस्ट कप्तान इंग्लैंड में Rohit Sharma की होगी कड़ी परीक्षा

rohit sharma tEST--11

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।। रोहित शर्मा की बतौर टेस्ट कप्तान इंग्लैंड दौरे पर कड़ी परीक्षा होने वाली है । दरअसल   टीम इंडिया की निगाहें   2007 के बाद इंग्लैंड की  धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने की  पर हैं।  रोहित शर्मा   हाल ही में    भारत के कप्तान बने हैं ।वैसे भी बतौर  टेस्ट कप्तान  रोहित शर्मा को खुद  को   अभी सााबित करना होगा। इंग्लैंड की  धरती पर  रोहित शर्मा   पहली बार टेस्ट की कप्तानी करेंगे।
 Sunil Gavaskar ने की बड़ी भविष्यावाणी, T20 WC में Team India के लिए ट्रांप कार्ड होगा ये खिलाड़ी 

IND vs SL, जो नहीं कर पाए कोहली-धोनी वो कर दिखाया Rohit Sharma ने, वर्ल्ड रिकॉर्ड पर लिखा भारत का नाम\

इंग्लैंड के खिलाफ  पिछले साल   आयोजित हुई इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने विराट कोहली की कप्तानी में  2-1 से बढ़त ली थी। उस सीरीज का अब आखिरी मैच  होना है और ऐसे में रोहित शर्मा के कंधों पर टीम इंडिया को सीरीज  दिलाने की जिम्मेदारी होगी।

IND vs ENG भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, आई बुरी ख़बर 

ऐतिहासिक होगी Rohit Sharma के लिए डे-नाइट टेस्ट जीत, वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम करेगी टीम इंडिया

विराट कोहली  भारत के सफल टेस्ट कप्तान रहे हैं और इस वजह से ही उनकी कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम  टेस्ट सीरीज    में बढ़त हासिल करने में कामयाब  रही थी।पिछले साल  कोरोना के चलते  आखिरी टेस्ट मैच रद्द नहीं हुआ  होता था  विराट कोहली   अपनी कप्तानी में ही भारत को इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट  सीरीज में जीत दिला देते हैं। बतौर कप्तान रोहित शर्मा को यह काम करके दिखाना होगा।

ENG दौरे  पर क्रिकेट छोड़ इस खेल में हाथ आजमाते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, देखें Video

IND vs SL Rohit Sharma TEST\

भारत और  इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच 1 जुलाई से   खेला  जाएगा। इस टेस्ट मैच के तहत विराट  कोहली और  रोहित शर्मा केे प्रद्रर्शन पर सबकी नजरें रहने वाली हैं। पिछले साल इंग्लैंड की धरती पर बतौर बल्लेबाज रोहित शर्मा  ने अच्छा प्रदर्शन किया था ।  पर हाल ही में रोहित का आईपीएल में खराब प्रदर्शन रहा है।  विराट कोहली भी पिछले कुछ वक्त से  खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। 

rohit sharma test

Share this story