Samachar Nama
×

IND vs ENG पांचवें टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में ऐसा होगा भारत का प्लेइंग XI
 

Jasprit Bumrah Virat Kohli test-1111

क्रिकेट न्यूज डेस्क।। भारत और  इंग्लैंड के  बीच रिशेड्यूल पांचवां टेस्ट मैच शुक्रवार एक जुलाई से   खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच मुकाबला  बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर  दोपहर  3.30 बजे से खेला जाएगा। मुकाबले में टॉस करीब  3 बजे होगा।इंग्लैंड के  खिलाफ आखिरी टेस्ट  मैच का हिस्सा रोहित शर्मा  नहीं होंगे।

IND VS ENG इंग्लैंड के खिलाफ ODI और T20 सीरीज के लिए Team India का हुआ ऐलान, देखें यहां
 

पहली बार Jasprit Bumrah की गेंद ने Rohit Sharma को संकट में डाला, गिल के विकेट को सेलिब्रेट करने में पंत ने नहीं छोड़ी कोई कसर

दरअसल रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव  हैं और इसलिए वह आखिरी टेस्ट से बाहर हो गए  हैं। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में इंग्लैंड के   खिलाफ  आखिरी टेस्ट  मैच के तहत  जसप्रीत बुमराह कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। भारत के खिलाफ  टेस्ट  मैच के लिए  इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन  का ऐलान  कर दिया है ।

IND vs ENG एजबेस्टन में खेला जाएगा आखिरी टेस्ट, जानिए पिच और मौसम का हाल 
 

ind vs eng01011111

इंग्लिश टीम बेन स्टोक्स की कप्तानी में मैदान पर उतरने वाली है।सबसे  बड़ा सवाल है कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय  टीम किस प्लेइंग  इलेवन के साथ  मैदान पर उतरने  वाली है।आखिरी टेस्ट  मैच के तहत   शुभमन गिल के साथ मयंक अग्रवाल या   केएस भरत में से कोई एक बल्लेबाज ओपन कर सकता है ।

IND vs ENG कल इंग्लैंड में  Hardik Pandya की कप्तानी में टी 20 मैच खेलेगी टीम इंडिया, जानिए कैसे देखें मैच का टेलीकास्ट
 

ind vs eng01011111

अनुभव के आधार पर   मयंक अग्रवाल को तवोज्जो  दी जा सकती है।लेकिन अभ्यास मैच  में केएस भरत ने अर्धशतक जड़कर अपनी दावेदारी जरूर  मजबूत की  थी।नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए  चेतेश्वर पुजारा हैं,वहीं टीम इंडिया के लिए  नंबर चारपर  विराटकोहली खेलेंगे। विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टीम के साथ  ऋषभ पंतहोंगे। इसके अलावा     रविंद्रजडेजा   और   शार्दुल ठाकुर  बतौर  ऑलराउंडर खेल सकती है । मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव जैसे तेज गेंदबाजों को मौका मिल सकता है। हनुमा विहारी भी प्लेइंग xi का हिस्सा बन सकते हैं।
IND VS ENG0------11111111111111111111.GIF

 भारत की  संभावित प्लेइंग xi-  शुभमन गिल, केएस भरत/ मंयक अग्रवाल  विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव।
 

Share this story