Samachar Nama
×

IND VS ENG  भारत के खिलाफ टेस्ट में James Anderson ने जड़ी सुपर सेंचुरी, मचाया तहलका 

क्या भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं James Anderson, कप्तान बेन स्टोक्स ने ये दी जानकारी

क्रिकेट न्यूज डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में जारी टेस्ट मैच के तहत जेम्स एंडरसन  शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आए हैं। जेम्स एंडरसन ने मैच में शुभमन गिल का विकेट लेते  भारत के   खिलाफ अपनी जमीन पर  100 टेस्ट विकेट भी पूरे कर लिए हैं।  39 साल के जेम्स एंडरसन  भारत के  खिलाफ एक सफल गेंदबाज रहे हैं । शुभमन गिल  विकेट का  लेने के साथ ही  जेम्स एंडरसन  ने भारत के खिलाफ अपना  एक  और शतक पूरा कर लिया है।
IND VS ENG  के टेस्ट मैच के बीच MS Dhoni को फैंस ने किया याद, सोशल मीडिया पर PHOTO हुई वायरल
 

James Anderson ने 39 साल की उम्र में 650 विकेट लेकर रचा इतिहास, इस मामले में सचिन और द्रविड़ को छोड़ा पीछे

वैसे तो एंडरसन  ने पहले ही भारत के खिलाफ   टेस्ट में 100 विकेट लिए हैं ।पर  इस बार उन्होंने इंग्लैंड की धरती पर भारत के खिलाफ 100 टेस्ट विकेट पूरे किए हैं। जेम्स एंडरसन इंग्लैंड की धरती पर  भारत के  खिलाफ  22 वां टेस्ट मैच  खेल रहे हैं ।

ENG vs IND Cheteshwar Pujara का दिखा फ्लॉप शो ,शर्मनाक रिकॉर्ड किया अपने नाम

James Anderson

और उन्होंने 43 वीं पारी में 100 विकेट पूरे  किए हैं। जेम्स एंडरसन ने शुभमन गिल के अलावा   चेतेश्वर पुजारा और       श्रेयस अय्यर को  भी अपना शिकार बनाया है>जेम्स एंडरसन आगे भी अपना जलवा जारी रखते हुए विकेट चटका  सकते हैं।
James Anderson

बता दें कि जेम्स एंडरसन   काफी उम्रदराज है , लेकिन जिस तरह से वह  मैदान पर विकेट निकालकर रहे हैं, उससे यही कहा जा सकता है कि एंडरसन को  और भी क्रिकेट खेलना है । बता दें कि भारत और इंग्लैंड  के बीच पांच  टेस्ट मैचों की सीरीज का बचा हुआ आखिरी टेस्ट खेला जा रहा है जो पिछले साल कोरोना की वजह से नहीं हो सका था ।  टीम इंडिया पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है। भारत के  पास टेस्ट  सीरीज जीतने का मौका है।

James Anderson

Share this story