×

Kangana Ranaut ने Kareena Kapoor के जबड़े से छिनी ये मेगा प्रोजैक्ट फिल्म, ताकती रह गई बॉलीवुड की बेबो

Kangana Ranaut Announces Sita – The Incarnation

मनोरंजन न्यूज डेस्क। कुछ दिनों पहले द इंकारनेशन सीता फिल्म का ऐलान किया गया था। इस फिल्म में की कहानी पौराणिक कथा रामायण के सबसे अहम किरदार माता सीता की जिंदगी पर आधारित बताई जा रही है। जिस पर मेकर्स ने काम शुरू कर दिया है और अब फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर पिछले काफी समय से अलग अलग तरह की खबरें सामने आ रही थी। जिसमे ये कहा जा रहा था कि बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस करीना कपूर फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आ सकती है। यानी करीना फिल्म द इंकारनेशन सीता में सीता के रोल में होंगी।

मल्टीप्लेक्स चेंस पर बोलीं Kangana चलो एक दूसरे का समर्थन करें

जब खबर सामने आई तो कई लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों का ऐसा कहना था कि, फिल्म द इंकारनेशन सीता में माता सीता के रोल के लिए करीना को नहीं बल्कि किसी और अभिनेत्री को कास्ट करना चाहिए। लगता है फैंस की इच्छा पूरी हो गई है अब द इंकारनेशन सीता में करीना की जगह अभिनेत्री कंगना रनौत नजर आने वाली है। वो फिल्म में माता सीता के रोल में दिखाई देने वाली है। इस बात का ऐलान खुद अभिनेत्री ने आधिकारिक तौर पर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा के जरिए किया है।

Meet Quirky, Care-Free And Naughty Kangana Ranaut In ‘Simran’ Teaser

फिल्म के अपडेटेड पोस्टर को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा कि, द इंकारनेशन सीता, मैं खुश हूं इस फिल्म में टाइटल रोल निभाने के लिए। टैलेंटेड आज का टेस्ट की टीम के साथ, सीता राम के आशीर्वाद से, जय सियाराम। आपको बता दें कि काफी समय से इस फिल्म को लेकर बात चल रही थी। अब फिल्म को लेकर फाइनली ऐलान कर दिया गया है। अगर हम बात करें फिल्म द इंकारनेशन सीता की तो ये एक माईथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अलौकिक देसाई करने वाले हैं।

Kangana Ranaut said this about Akshay Kumar, quoted – he keep calling me secretly

इस फिल्म का निर्माण बड़े स्तर पर किया जाएगा। द ह्यूमन बीइंग स्टूडियो के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। इसके लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद हैं जिसमे उनका सहयोग अलौकिक देसाई ने भी दिया है, फिल्म के डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। फिल्म द इंकारनेशन सीता फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

Kangana Ranaut Again Takes A Dig At Sanjay Raut And Shiv Sena

Kangana Ranaut की बेबाकी फिल्म Thalaivi पर पड़ी भारी, 4 दिन का कारोबार देख सिर पकड़ लेंगे मेकर्स

क्या FIR 2 से जबरदस्त वापसी करने वाली हैं Kavita Kaushik, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

Akshay Kumar और Shahid Kapoor के बाद OTT डेब्यू की तैयारी में Ranbir Kapoor, खास होगा डिजिटल प्रोजेक्ट

Share this story