×

Kangana Ranaut की बेबाकी फिल्म Thalaivi पर पड़ी भारी, 4 दिन का कारोबार देख सिर पकड़ लेंगे मेकर्स

Kangana Ranaut: मीडिया से दूरी बनाते हुए कंगना रनौत पहुंची सीएम जयराम ठाकुर से मिलने, खास थी मुलाकात की वजह

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत की हाल ही में रिलीज फिल्म थलावइी है। जिसको दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं फिल्म क्रिटिक्स ने इसको काफी अच्छे रिव्यू से नवाजा है, अब फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है। बता दें कि फिल्म थलाइवी ने पहले दिन करीब 1.35 करोड़ रूपए की कमाई की थी। अब सोमवार का कारोबार मिलाकर करीब 5.50 करोड रुपए बताई जा रही है। कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी ने सिनेमाघरों में धीमी शुरुआत की थी। जिसके बाद ट्रेंड एनालिस्ट ने इस फिल्म को डिजास्टर कहना शुरू कर दिया है।

Kangana Ranaut shares a new self-written poem titled ‘Aasmaan’

फिल्म के पहले सोमवार की बात करें तो आंकड़े ऐसे हैं कि, मेकर्स अपना सर पकड़ ले। थलाइवी फिल्म की चौथे दिन की कमाई देखकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म मंडे का लिटमस टेस्ट पास नहीं कर पाई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की खबर के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म थलाइवी ने बीते दिन सिनेमाघरों से केवल 65 लाख रुपए की कमाई की है। जिसे मिलाकर कुल अब तक 5.35 करोड रुपए का कारोबार फिल्म थलाइवी कर पाई है। फिल्म ने 4 दिन में कितने करोड़ की कमाई की है।

Kangana Ranaut की बेबाकी फिल्म Thalaivi पर पड़ी भारी, 4 दिन का कारोबार देख सिर पकड़ लेंगे मेकर्स

क्या FIR 2 से जबरदस्त वापसी करने वाली हैं Kavita Kaushik, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

Akshay Kumar और Shahid Kapoor के बाद OTT डेब्यू की तैयारी में Ranbir Kapoor, खास होगा डिजिटल प्रोजेक्ट

मल्टीप्लेक्स चेंस पर बोलीं Kangana चलो एक दूसरे का समर्थन करें

पहले दिन: 1.35 करोड़ रुपये
दूसरे दिन: 1.60 करोड़ रुपये
तीसरे दिन: 1.80 करोड़ रुपये
चौथे दिन: 65 लाख रुपये 

ट्रेंड एनालिस्ट का कहना है कि, अगर कंगना रनौत की फिल्म पहले सप्ताह 6 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती है तो ये अपने आप में एक बड़ी बात होगी। बता दें कि कंगना की फिल्म थलाइवी को तीन मल्टीप्लेक्स चेन ने हिंदी वर्जन को रिलीज करने से मना कर दिया था।

Kangana says ‘thank you’ to these people after winning the National Award, watch the video

जिसकी वजह से कंगना रनौत की फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है। महाराष्ट्र के सिनेमाघर अभी तक बंद पड़े हुए हैं, इसके अलावा बता दें कि कई राज्यों में 50% की ऑक्युपेंसी के साथ थिएटर खोलने की इजाजत दी गई है। जिसकी वजह से फिल्म की कमाई पर असर देखने को मिल रहा है।

Kangana Ranaut Drops Thalaivi Teaser, Trailer Out Tomorrow

वहीं ट्रेंड से जुड़े कुछ लोगों का ऐसा कहना है कि, कंगना ने पिछले साल कोरोना वायरस के दौरान कई विवादों में नाम आया था उन्होंने इंडस्ट्री के बड़े बड़े लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसकी वजह से उनकी फिल्म को अनुमान को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है।

Share this story