×

BB OTT के घर में Divya Agarwal के बॉयफ्रेंड Varun Sood ने लगाई Shamita Shatty की क्लास

q

मनोरंजन न्यूज डेस्क। मशहूर विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत को कई हफ्ते हो चुके हैं, अब जल्द ही इस शो का फिनाले होने वाला है। कंटेस्टेंट के बीच बिग बॉस ओटीटी का विनर बनने की होड़ मची है। इस वक्त सभी कंटेस्टेंट की नजर सिर्फ बिग बॉस ट्राफी की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस ओटीटी महज 6 दिनों में खत्म होने वाला है। ऐसे में घरवालों में ट्रॉफी अपने नाम करने की होड़ लग गई है। यही कारण है कि इस वक्त घर वालों के बीच खूब खींचा तान भी देखने को मिल रही है।

a

हाल ही के दिनों में बिग बॉस के घर में कई गेस्ट भी पहुंचे है। बीते एपिसोड में अभिनेता वरुण सूद बिग बॉस के घर में पहुंचे थे। इस दौरान वरुण सूद ने अभिनेत्री शमिता शेट्टी के साथ बातचीत की। उन्होंने शमिता को उनके और दिव्या के रिश्ते पर बोलने की वजह से क्लास भी लगाई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते एक एपिसोड में शमिता शेट्टी दिव्या और वरुण सूद के रिश्ते पर बात करते हुए दिखाई दी थी।

BB OTT के घर में Divya Agarwal के बॉयफ्रेंड Varun Sood ने लगाई Shamita Shatty की क्लास

अपने बेटे जहांगीर को लेकर ये क्या बोल गए Saif Ali Khan, सुनकर अभिनेता पर ब्लास्ट होंगी Kareena Kapoor

Alia Bhatt ने योगा आसन की शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर शॉक्ड फैंस

a

उस वक्त उन्होंने दिव्या और वरूण के रिश्ते पर अपनी राय दी थी। साथ ही कहा था कि, इन दोनों की शादी नहीं होगी, ये दोनों लंबे समय तक साथ नहीं रहेंगे। शमिता ने खुद के पॉइंट को क्लियर करते हुए कहा कि, मैंने कहा था जब होगी तब हम देखेंगे। वरुण सूद ने बताया कि, शमिता ने कहा कि, दिव्या राकेश के पीछे है, राकेश ने जब कहा वो मेरी दोस्त है तो आपने कहा मुझे सब दिखता है।

a

वरुण ने शमिता से कहा कि, आप मुझे नहीं जानते, ना ही मैं आपको जानता हूं, हम दोनों इससे पहले नहीं मिले हैं, इस तरह के बयान मत दीजिए। आप शो में अच्छा खेल रही है, उस पर फोकस कीजिए। बिग बॉस के घर से जब वरुण सूद पहुंचे तो ये देखकर शमिता दिव्या के सामने खुद के स्टेटमेंट को क्लियर कर सफाई देना चाहती थी

a

इस पर दिव्या ने उनसे कहा कि, आपकी वरूण से जो बात हुई है उसके बारे में मैं नहीं बोलूंगी, बस यही कहूंगी कि जब हमारी शादी होगी आपको जरूर बुलाएंगे।

Share this story