×

WWE NXT TakeOver के धमाकेदार इवेंट ने  सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस  की आई प्रतिक्रिया
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। WWE NXT TakeOver 36  सफलतपूर्वक बीते दिन ही  समाप्त हुआ है । इस इवेंट में    शानदार मैच देखने को मिले ।वैसे  तो  WWE NXT  पीवी हमेशा ही जबरदस्त मुकाबलों से भरे होते हैं, लेकिन इस बार भी   तगड़ा ही  रहा।WWE NXT TakeOver का 36  वां संस्करण  भी  धमाकेदार रहा है जिसको लेकर फैंस भी खुश हैं।

IND VS ENG तीसरे टेस्ट में क्या Prithvi Shaw  और Suryakumar Yadav मिलेगी  Playing XI  में जगह?


 इस बार  WWE NXT  के इवेंट में   कुछ टाइटल भी  देखने को  मिले, वहीं    एक बड़ा डेब्यू भी हुआ है। WWE  ने     सही मायने  में अच्छा काम किया । गौर किया जाए तो पिछले कुछ इवेंट्स के मुकाबलों से यह TakeOver ज्यादा अच्छा रहा   और इस वजह से WWE ने पीवीवी की क्वालिटी में सुधार साफ तौर पर दिखाया है।  

Rishabh Pant को सूझी मस्ती खुद बताया 'शरीफ लड़का', ईशांत और अक्षर ने ऐसे की खिंचाई
 


ट्विटर पर  ज्यादातर फैंस वॉल्टर  और इल्जा  ड्रैगूनोवा के मुकाबले को लेकर बात करते नजर आए हैं। इसके अलावा कई  चीजों को लेकर फैंस के बीच बात हुई। ट्विटर पर एक यूजर ने  लिखा , मुझे सही मायने में लगता है कि इल्जा ड्रैगूनोव और वॉल्टर के लिए खराब मैच देना असंभव है, क्या नाइट थी।

Taliban की हुकूमत के बाद Afghanistan Cricket Board  में हुआ बड़ा फेयरबदल, ये दिग्गज  बना कार्यकारी चैयरमैन

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, यह नाइट का मेरा सबसे पसंदीदा मैच था। यह काफी जबरदस्त था, जरूर मैच ऑफ द ईयर है। इसमें कोई शक नहीं है। एक अऩ्य फैन नेलिखा, क्या शानदार पीपीवी था। फैंस की नजर  में  WWE NXT TakeOver   एक बार फिर  काफी बढ़िया   था।

I genuinely think it's impossible for Ilja Dragunov and Walter to have a bad match, what a night #NXTTakeOver