×

RCB vs CSK मैच में क्या बारिश बनेगी विलेन, जानिए मैच से पहले बेंगलुरु का ताजा मौसम
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2024 सीजन के तहत आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ंत होने वाली है।आईपीएल में बारिश कुछ मैचों में विलेन बनी है। ऐसे में सवाल यह है कि आरसीबी और चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच में तो बारिश ख़लल नहीं डालेगी। मैच से पहले बेंगलुरु के मौसम को लेकर बड़ा अपडेट आया है।सोशल मीडिया पर शेयर की गई क्लिप में दिखाई दे रहा है कि बेंगलुरु में अच्छी धूप खिली हुई है।

 BCCI की बड़ी कार्रवाई हार्दिक पांड्या पर लगाया बैन, MI vs LSG मैच में की थी बड़ी गलती 
 

गौरतलब है कि बेंगलुरु और चेन्नई का यह मैच आईपीएल प्लेऑफ के लिए वर्चुअल क्वॉर्टर फाइनल सरीखा है।शाम के समय एम चिन्नास्वामी स्टेडियम से कुछ विजुअल्स में दिख रहा है कि धूप खिली हुई है।हालांकि अभी भी आसमान में बादलों के टुकड़े दिखाई दे रहे हैं।लेकिन बादलों के अंदर झांकता सूरज जरूर राहत देने वाला है।मौसम विभाग की ओर से भारी बारिश की चेतावनी दी गई थी, लेकिन मैच के दिन मौसम साफ नजर आ रहा है।

बेंगलुरु की लेटेस्ट सैटेलाइट इमेज में नजर आ रहा है कि थंडरस्टॉर्म और बारिश रफ्तार पकड़ सकती है, जिस तरह का मौसम बन रहा है।उसमें बेंगलुरु में बारिश होने के आसार दिखाई दे रहे हैं।ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि शाम को यहां पर भारी बरसात हो सकती है।

LSG vs MI केएल राहुल ने रचा इतिहास, शिखर धवन का रिकॉर्ड कर दिया ध्वस्त
 

बारिश होती है तो इसका मैच पर असर पड़ सकता है।हालांकि चिन्नास्वामी स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम बहुत ही अच्छा है, ऐसे में जितनी तेजी से मैदान सूखेगा तो ओवर्स की संख्या में कटोती भी उतनी कम होगी।प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दोनों ही टीमों को हर हाल में जीत की दरकार रहने वाली है।

शर्मनाक तरीके से IPL 2024 से विदाई पर टूटे MI कप्तान Hardik Pandya, दिया बड़ा बयान