×

IPL 2024 क्वालीफायर मैच में फ्लॉप हुए ट्रेविस हेड तो बनाया अनचाहा रिकॉर्ड,  धवन की कर ली बराबरी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से कोहराम मचाने वाले ट्रेविस केकेआर के खिलाफ पहले क्वालीफायर मैच में फ्लॉप साबित हुए हैं। पारी की दूसरी गेंद पर ही मिचेल स्टार्क बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।धाकड़ बल्लेबाज ट्रेविस हेड सनराइजर्स हैदराबाद के चौथे ओपनिंग बल्लेबाज बन गए हैं, जो आईपीएल प्लेऑफ में बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं।

 KKR vs SRH Live ताश के पत्तों की तरह ढह गई हैदराबाद, अर्धशतक जड़ राहुल त्रिपाठी ने बचाई लाज, कोलकाता को मिला 160 का लक्ष्य
 

इससे पहले दो बार शिखर धवन ने और एक बार श्रीवत्स गोस्वामी ने यह अनचाहा कारनामा किया है।ट्रेविस हेड ने इस सीजन अभी तक हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।13 पारियों में 44.42 की औसत से 533 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं।

 'सेलेक्टर्स के पैर नहीं छुए इसलिए मौका नहीं मिला', Team India के इस दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा 
 

पिछले दो मैच में उन्होंने निराश जनक प्रदर्शन किया था। पिछले मुकाबले में भी वह खाता नहीं खोल सके थे। बता दें कि इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में 159 रन ढेर हो गई।सनराइजर्स हैदराबाद के ज्यादातर बल्लेबाज फ्लॉप रहे।

 Virat Kohli के पास साल 2016 का कारनामा दोहराने का मौका, बस करना होगा ये काम 
 

टीम की लाज बस राहुल त्रिपाठी ने बचाई, उन्होंने 35 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की मदद से 55 रन की पारी खेली। वहीं हेनरिक क्लासेन ने 21 गेंदों में 32 रन जड़े, इस दौरान तीन चौके और एक छक्के भी लगाए। वहीं कप्तान पैट कमिंस ने 24 गेंदों में दो चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 30 रन की पारी खेली। अब्दुल समद ने 12 गेंदों में 16 रन की पारी खेली।कोलकाता के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट मिचेल स्टार्क ने लिए और दो विकेट वरुण चक्रवर्ती ने दो विकेट लिए।