×

MS Dhoni का मुरीद हुआ ये दिग्गज, कहा- वह कचरे को भी सोना बना देते हैं
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी की चर्चा है क्योंकि उन्हें एक बार फिर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया है। धोनी का ही मैजिक है कि चेन्नई सुपरकिंग्स पांचवीं बार चैंपियन बनाने के लिए तैयार है। महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी के मुरीद कई दिग्गज हुए है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हेडन धोनी की तारीफ करते नजर आए हैं।कंगारू दिग्गज मैथ्यू हेडन ने तो धोनी को जादूगर करार दिया है।

WTC Final Prize Money का हुआ ऐलान, खिताब जीतने वाली टीम को मिलेगी मोटी रकम

दिग्गज ने कहा कि, वह एक जादूगर है जो किसी ओर के कचरे को सोने में बदल देता है ।वह काफी कुशल और सकारात्मक कप्तान हैं।उसने बहुत रोचक बात कही है जो उसकी विनम्रता दर्शाती है। तमिलनाडु क्रिकेट संघ और उसकी टीम के बीच तालमेल कितना मजबूत है और टीम को मजबूत बनाने की प्रक्रिया की कड़ी भी है। मैथ्यू हेडन यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नॉलॉमी सिडनी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे।

IPL 2023:फाइनल मैच में उतरते ही बड़ा रिकॉर्ड बनाएंगे धोनी, हासिल करेंगे ये खास उपलब्धि

तभी उन्होंने कहा कि ‘दुनिया भर में टी20 क्रिकेट के बढ़ते चलन से खिलाड़ियों के लिए तीनों  प्रारूप में खेलना मुश्किल हो गया है।बता दें कि आईपीएल दुनिया की सबसे प्रसिद्ध लीग में से एक हैं, जिसमें दुनिया भर के खिलाड़ी भाग लेते हैं।इस लीग के 16 वें सीजन का सफलतपूर्वक आयोजन किया जा रहा है।

GT vs MI, Qualifier 2 : सावधान हो जाए गुजरात टाइटंस, मुंबई के ये तीन खिलाड़ी बनेंगे काल 

महेंद्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से  तो साल 2020 में ही संन्यास ले लिया था, लेकिन आईपीएल में उनका जलवा अब तक देखने को मिल रहा है।हालांकि कहा तो यह तक जा  रहा  है कि 2023 सीजन के तहत धोनी आईपीएल को अलविदा कह सकते हैं।आईपीएल के 16 वें सीजन का फाइनल 28 मई को खेला जाएगा।